पठानकोट में आर्मी इलाके के पास पकड़ा गया संदिग्ध, जारी है पूछताछ

पंजाब के पठानकोट से गुरुवार रात एक संदिग्ध को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि यह शख्स बुधवार रात को माधोपुर आर्मी इलाके के पास घूम रहा था, जहां उस आर्मी ने धर दबोचा. आर्मी वालों ने शख्स से पूछताछ करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है, यह शख्स बिहार का रहने वाला हो सकता है. स्थानीय पुलिस अभी भी शख्स से पूछताछ कर रही है. पठानकोट में आर्मी इलाके के पास पकड़ा गया संदिग्ध, जारी है पूछताछयह भी पढ़े: गणित में इस कुत्ते ने कर रखी है पीएचडी, वीडियो देख मान जाओगे आप भी ये सच…

आपको बता दें कि पिछले माह ही पठानकोट में दो संदिग्ध बैग पाये गये थे. ये बैग मैमून कैंट के पास मिले थे. बताया जा रहा है कि यह बैग मिलिट्री एरिया से लगभग 200 मीटर की दूरी पर थे. बताया जा रहा है कि दोनों बैग काले रंग के थे. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार भारत-पाक बॉर्डर पर फायरिंग हो रही है. इससे पहले पठानकोट और गुरदासपुर इलाके में एक संदिग्ध स्कॉर्पियो बरामद हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस स्कॉर्पियो के पास लगभग 6 संदिग्ध लोग देखे गये थे.

पिछले साल हुआ था हमला
आपको बता दें कि पिछले साल 2 जनवरी को तड़के सुबह 3:30 बजे पंजाब के पठानकोट में पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर भारी मात्रा में असलहा बारूद से लैस आतंकियों ने आक्रमण किया था. आतंकियों से मुठभेड़ में 7 जवान शहीद हो गए थे और 37 लोग घायल हो गए थे. सभी हमलावर आतंकी भी मारे गए थे. लेकिन इस हमले के एक साल बाद भी यह पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता कि हमारा देश पाक प्रायोजित आतंकवाद से अपना बचाव करने में सक्षम है.

You May Also Like

English News