पड़ोस में थे अमिताभ, तो अजय देवगन ने शूटिंग से ले लिया ब्रेक

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने छह से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों मुंबई के जुहू इलाके में कुछ ही दूरी पर रहते हैं, लेकिन शायद ये कभी-कभार ही मिल पाते हों. हाल ही में एक इत्तेकाफ ने दोनों की मुलाकात करवा दी.अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने छह से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों मुंबई के जुहू इलाके में कुछ ही दूरी पर रहते हैं, लेकिन शायद ये कभी-कभार ही मिल पाते हों. हाल ही में एक इत्तेकाफ ने दोनों की मुलाकात करवा दी.  अजय देवगन यशराज स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें पता चला कि अगले फ्लोर पर अमिताभ बच्चन भी शूटिंग कर रहे हैं. अजय ये सुनते ही शूटिंग से ब्रेक लेकर अमिताभ से मिलने पहुंच गए. दोनों ने देर तक बातचीत की.   लॉन्च से पहले अमिताभ बच्चन ने लीक की OnePlus 6 की तस्वीर  अजय और अमिताभ की जोड़ी खाकी, हिन्दुस्तान की कसम, सत्याग्रह आदि फिल्मों में दिखी है. अजय कई इंटरव्यू में अमिताभ की तारीफ कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन हाल ही में प्रकाश राज के एक बयान के कारण भी चर्चा में आए हैं. प्रकाश राज ने कहा था कि कठुआ मामले में अमिताभ का न बोलना उनकी कायरता है.  हाल ही में अमिताभ 102 नॉट आउट में दिखे. इसमें उनकी और ऋष‍ि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद नजर आई है.

अजय देवगन यशराज स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें पता चला कि अगले फ्लोर पर अमिताभ बच्चन भी शूटिंग कर रहे हैं. अजय ये सुनते ही शूटिंग से ब्रेक लेकर अमिताभ से मिलने पहुंच गए. दोनों ने देर तक बातचीत की. 

अजय और अमिताभ की जोड़ी खाकी, हिन्दुस्तान की कसम, सत्याग्रह आदि फिल्मों में दिखी है. अजय कई इंटरव्यू में अमिताभ की तारीफ कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन हाल ही में प्रकाश राज के एक बयान के कारण भी चर्चा में आए हैं. प्रकाश राज ने कहा था कि कठुआ मामले में अमिताभ का न बोलना उनकी कायरता है.

हाल ही में अमिताभ 102 नॉट आउट में दिखे. इसमें उनकी और ऋष‍ि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद नजर आई है.

You May Also Like

English News