पढ़कर आप भी हो जाइयेंगा हैरान! जिन्न ने कैसे किया नाबालिग के साथ रेप

लखनऊ: भूतों को लेकर आप न तरह-तरह के किस्से और कहानियां सुनी होंगी। पर क्या आप ने कभी सुना है कि भूत ने किसी के साथ रेप किया? यह बात सुनकर अपको हैरानी हो गयी पर यह सच है। मध्य प्रदेश के पन्ना में एक ऐसी ही घटना सामने आयी है। एक नाबालिग किशोरी के गर्भवती होने पर उसकी मां ने बताया कि भूत ने उसकी बेटी के साथ संबंध बनाये और वह गर्भवाती हो गयी। रेप पीडि़त किशोरी ने एक बच्ची को जन्म भी दिया जिसकी मौत हो गयी।


यह घटना सतना जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम शिवराजपुर निवासी एक 15 वर्षीय नाबलिग लड़की के साथ घटी। बीती रात प्रसव कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेन्द्रनगर लाया गया था जहां से ड्यूटी डॉक्टर द्वारा जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रिफर किया गया जहां नाबालिग द्वारा एक बच्ची को जन्म दिया गया। हालांकि जन्म के कुछ घंटों बाद ही नवजात बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
मां का कहना जिन्न ने किया दुराचार
किशोरी के गर्भवती होने के मामले के नाबालिग प्रसूता का कहना है कि उसके पास कोई जिन्न आता है और मेरे साथ जबरदस्ती करता था। उसने इस बारे में अपनी मां को भी बताया और माता-पिता ने कई तांत्रिकों से झाडफ़ूंक भी कराई गई लेकिन उसने किशोरी का पीछा नहीं छोड़ा। प्रसूता के अनुसार वह जिन्न की वजह से वह गर्भवती हुई थी। प्रसूता द्वारा बताई गई बातों का समर्थन जिला चिकित्सालय पन्ना में उसके साथ मौजूद रही उसकी मां द्वारा भी किया गया।
इस अविश्वसनीय से मामले की सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवेन्द्रनगर द्वारा संदिग्ध होने के चलते देवेन्द्रनगर थाना पुलिस को भी दी गई थी जिस सूचना पर देवेन्द्रनगर थाना प्रभारी द्वारा महिला उपनिरीक्षक को प्रसूता के बयानों के लिए भेजा गया था और पुलिस से भी प्रसूता तथा उसके परिजनों द्वारा यही घटनाक्रम बताया गया है। जिस मामले को देवेन्द्रनगर थाना पुलिस द्वारा आगे की जांच व कार्यवाही हेतु थाना सिंहपुर जिला सतना भेजा गया है।

You May Also Like

English News