पढि़ए ! इन जुड़वा बहनों का है एक ही बॉयफ्रेंड, एक साथ बिस्तर करती हैं शेयर

न्यूयॉर्क:  क्या आप जानते हैं कि दो जुड़वा बहने ऐसी भी है जो न सिर्फ हर पल एक दूसरे से झासा करती है, बल्कि अपना बॉयफ्रेंड भी। आप को सुन कर हैरानी होगी कि इन दोनों बहनों का एक ही बॉयफ्रेंड है और वह दोनों उसके साथ अपना बिस्तर भी शेयर करती हैं।

लूसी और एन्ना डीसिन्क्वी दुनिया की मोस्ट आइडेंटिकल ट्विन्स का खिताब जीत चुकीं हैं। इनकी खासियत ये है कि ये अपनी जिंदगी का हर पहलू एक.दूसरे से साझा करती हैं। यहां तक कि उन दोनों का बॉयफ्रेंड भी एक ही है। अब एक बार फिर से ये दोनों बहनें चर्चा में हैं क्योंकि इनसे जुड़ी एक और खबर आई है जो उनके लिए शायद बुरी है।

उनके डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि ऑपरेशन करके भी उनके ब्रेस्ट को एक जैसा नहीं बनाया जा सकता है। इन जुड़वां बहनों ने एक जैसा दिखने के लिए 2.50 लाख डॉलर प्लास्टिक सर्जरी पर खर्च कर दिए। उन्होंने एक जैसे लिप्स, आईब्रो, आईलैशेज और ब्रेस्ट इंप्लांट्स कराए हैं।
ये दोनों जुड़वां बहनें बीते दिनों एक ऑस्ट्रेलियन टॉक शो में आईंए जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई अनसुने पहलुओं को उजागर किया था। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली दोनों बहनें एक मिनट के अंतर पर पैदा हुई थीं। लोगों को तो छोडि़ए कंप्यूटर भी उन्हें देखकर अंतर नहीं कर पाया। ऐसे में उन्हें वल्र्डस मोस्ट आइडेंटिकल ट्विन्स का खिताब दिया गया है।
जापान के एक टीवी प्रैंक शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें यू.ट्यूब पर देखकर उन्हें लोगों के साथ ट्रिक्स करने के लिए शो पर बुलाया।
दोनों बहनों ने चैनल सेवन्स सनराइज को बताया कि जापान में यह साबित हो चुका है कि हम दुनिया के सबसे फेमस आईडेंटिकल ट्विन्स हैं। यह हमारे लिए सबसे अच्छी टैग लाइन है। उन्होंने बताया कि रोजाना हमारे बीच बहसबाजी भी होती है, लेकिन यह सामान्य है और हम इससे उबर जाते हैं।
हम दोनों एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को कभी खोना नहीं चाहते हैं। लूसी ने बताया कि मां हमेशा हम दोनों को पहचान लेती थीं, लेकिन पापा ल्यूगी पूछते कि तुम कौन हो लूसी या एन्ना।
उन्होंने बताया कि उनका एक बॉयफ्रेंड है और यह उनके रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात है। इससे पहले उनके अलग-अलग प्रेमी थे, लेकिन उसका अनुभव अच्छा नहीं रहा थाए जिसके बाद उन्होंने एक ही बॉयफ्रेंड बनाने का विचार बनाया।

सभार- नईदुनिया

You May Also Like

English News