पढि़ए एक कलयुगी ने दो मासूम सालियों के साथ की घिनौनी हरकत, अब पहुंच गया जेल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहरानपुर जनपद में रहने वाले एक कलयुगी ने अपनी गर्भवती पत्नी की मदद से दो नाबालिग सालियों को घर काम के लिए बुलाया। इसके बाद आरोपी ने दोनों सालिया के साथ दुराचार किया और जब दोनों गर्भवती हो गई तो आरोपी उनको वापस उनके घर छोड़ आया। कलयुगी की इस हरकत का पता जब पत्नी को हुआ तो उसने अपने पति के ही खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले मेें आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
सहारनपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली महिला की ससुराल चिलकाना क्षेत्र के एक गांव मे है। महिला के गर्भवती होने पर घरेलू काम में मदद के लिए उसने अपनी 13 साल की छोटी बहन को बुलवा लिया। आरोप है कि उसके पति ने अपनी साली से दुराचार किया और उसको मुंह बंद रखने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी अपनी साली को उसके घर छोड़ आया और दूसरी छोटी साली 12 वर्षीय किशोरी को घर ले आया।

आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने छोटी साली के साथ भी वहीं जब कुछ किया जो पहली साली के साथ किया था। किशोरी को जब प्रसव को दर्र्द हुआ तो आरोपी उसको भी उसके घर छोड़ आया। इसके कुछ दिन के बाद जब आरोपी की पत्नी अपने पहुंची पर दोनों छोटी बहनों ने पूरी बात उसको बतायी। पति की इस करतूत का पता चलने पत्नी के होश उड़ गये।

इसके बाद महिला अपनी दोनों बहनों को लेकर चिलकाना थाने पहुंची और पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों किशोरियों का मेडिकल कराया तो दोनों गर्भवती निकली। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...

You May Also Like

English News