पढि़ए कैसे ? एक युवती की लूटी गयी अस्मत और वीडियो किया गया वायरल

लखनऊ: लखनऊ से महज 35 कीलोमीटर दूर बाराबंकी जनपद में चार युवकों ने कल तड़के एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर तीन की तलाश में लगी है।


बाराबंकी में कल तड़के एक 22 वर्ष की युवती के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीडि़त युवती किसी तरह घर पहुंची और मां को आपबीती बताते हुए बेहोश हो गई। पीडि़ता की मां के मुताबिक बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपियों ने रेप किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तीन की तलाश की जा रही है।
बाराबंकी जनपद के एक गांव में 22 साल की युवती अपनेक परिवार के साथ रहती है। कल चार युवकों ने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इन सभी ने पीडि़ता को हथियार दिखाकर किसी को भी इसके बारे में न बताने की धमकी भी दी। युवती की मां ने पुलिस को बताया कि कल सुबह युवती खेत में जानवर के लिए चारा काटने के लिए गई हुई थी।

तभी इन युवकों ने उसे कुछ नशीली चीज खिला दी और उसे जंगल में घसीट ले गए। इसके बाद युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़त ने बताया कि जब उसके पास दो युवक अचानक ही खेत में आए तो थोड़ी ही दूर पर परिवार का एक परिचित जा रहा था। उसको आवाज भी लगाई लेकिन उसने अनसुना कर अपने खेत में चला गया। लड़की के परिवार के लोगों ने बाराबंकी पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

एएसपी शफीक अहमद ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि अन्य की तलाश कर रही है।

You May Also Like

English News