पढि़ए! विधायक पर दुराचार का आरोप लगाने वाली युवती का अंजाम क्या हुआ

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के विधायक अरूण वर्मा पर दुराचार का आरोप लगाने वाली युवती की हत्या कर दी गयी। युवती के परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। दुराचार के मामले में 21 फरवरी को कोर्ट में सुनवाई थी। अब युवती की मौत के बाद विधायक अरूण वर्मा के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गयी है।

सुलतानपुर के जयसिंहपुर से समाजवादी पार्टी से अरूण वर्मा विधायक है। करीब तीन साल पहले एक युवती ने विधायक पर दुराचार का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि वही युवती कल रात गांव में ही बने पंचायत भवन के पीछे घायल अवस्था में पड़ी मिली। परिवार के लोग उसको तलाशते हुए जब वहां पहुंचे तो युवती को खून से लथपथ देख सन्न रह गये।

इसके बाद परिवार वालों ने उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। छानबीन के बाद पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के परिवार वालों का कहना है कि दुराचार के मामले में 21 फरवरी को कोर्ट में सुनवाई होनी थी।

मृतका के पिता ने बताया की उसकी सुरक्षा इन दिनों कम कर दी गई थी। पुलिस सुरक्षा न मिलने के कारण ही यह घटना घटी है। पिता ने अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताई है। दुराचार पीडि़त की मौत के बाद विधायक अरूण वर्मा की तरफ अंगूलियां उठने लगी हैं। इस बार भी विधायक अरूण वर्मा को समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में टिकट दिया है।

loading...

You May Also Like

English News