बड़ी खबर: पति की जान बचाने में लगी रही कुसुम यादव, उसी वक्त बेटी को दबंगों ने पीटा और…

अमेठी ।। योगीराज में न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर यादव दम्पति, अब कोतवाली से न्याय न मिलता देख पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने को मजबूर हैं। फिर भी केस नहीं दर्ज किया जा रहा है।बड़ी खबर: पति की जान बचाने में लगी रही कुसुम यादव, उसी वक्त बेटी को दबंगों ने पीटा और...

मामला कोतवाली मुसाफिरखाना के चौकी क्षेत्र अलीगंज का है। यहां के मुड़ियापुर में 10 अगस्त शाम 8 बजे कृष्ण कुमार यादव पुत्र शिव प्रसाद घर मे अपने स्वजनों के साथ खाना खा रहे थे। इस बीच पुरानी जमीनी रंजिश को लेकर गांव के ही गिरजेश मिश्र पुत्र विश्वनाथ, महानन्द मिश्र पुत्र दिनेश मिश्र, डिम्पल सिंह पुत्र जगत बहादुर, सुल्तान सिंह पुत्र नन्द बहादुर, लल्लू सिंह पुत्र जगत बहादुर लाठी डंडे से लैस अकारण मारपीट करने लगे।

अभी-अभी: ‘ये है मोहब्बतें’ के शूटिंग सेट पर दिव्यांका को गोली लगने से बने मौत के आसार, सेट पर मचा...

पति कृष्ण कुमार को पिटता देख पत्नी कुसुम जब बचाने अपने बेटी को लेकर दौड़ी तो दबंगों ने मां-बेटी को मार दिया। जबकि मासूम माधुरी मात्र डेढ़ वर्ष की है। मां को भी गम्भीर छोटें आयी हैं।

मासूमों की मौत को मंत्री जी ने बताया ‘मौसमी’, तो CM बोले ‘गंदगी’ है जिम्मेदार…

पीड़िता मामले की सूचना चौकी इंचार्ज अलीगंज को दी, तो बैरंग वापस कर दिया। थक हार कर पीड़िता पुलिस अधीक्षक अमेठी से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाने को मांग की है।

You May Also Like

English News