पति की हवस मिटाने के लिए पत्नी ने महिला वेटर की इज्जात लूटवाई

लखनऊ: कैटरिंग का काम करने वाले एक कैटर ने अपनी ही एक महिला कर्मचारी के घर अपने घर में दुराचार किया। आरोपी की हवस मिनटाने के लिए उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया। पीडि़त ने इस संबंध में वजीरगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।


इंस्पेक्टर वजीरगंज ने बताया कि बारूदखाना इलाके में अनीस अपनी पत्नी गुडिय़ा के साथ रहता है। अनीस और उसकी पत्नी शादी और बारात में कैटरिंग का काम करते हैं। यह लोग अपने साथ लड़के और लड़कियों को भी रखते हैं और उनसे वेटर का काम करता हैं। बताया जाता है कि शनिवार को ठाकुरगंज के बालागंज इलाके में रहने वाली एक युवती वेटर का काम करने के लिए एक शादी समारोह में अनीस व उसकी पत्नी के साथ गयी थी।

देर रात कार्यक्रम खत्म हुआ तो युवती अनीस के घर पर ही रूक गयी। बताया जाता है कि इस बाद अनीस की पत्नी गुडिय़ा ने युवती से पति के साथ संबंध बनाने के लिए कहा। युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी अनीस ने युवती के साथ दुराचार किया। घटना के बाद दोनों आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी दी और घर से भगा दिया। घटना के बाद पीडि़त युवती शिकायत लेकर वजीरगंंज पुलिस के पास पहुंची।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पहले तो युवती की शिकायत पर दोनों पति-पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और फिर युवती का मेडिकल परिक्षण कराया। सोमवार को इस मामलें में वजीरगंज पुलिस ने आरोपी अनीस और उसकी पत्नी गुडिय़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like

English News