पति के घर से बाहर जाते ही गैर मर्द की बाहों में बीवी, पति ने ऐसे हालत में देखें विडियो…

भोपाल। चरित्र पर संदेह के चलते पति ने पत्नी को हॉकी स्टिक से पीट-पीटकर पहले अधमरा किया और बाद में उसका गला घोंटकर मार डाला। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया।

जब उसने बताया कि वह पत्नी की हत्या करके आया है तो एक पल के लिए पुलिस को यकीन नहीं हुआ। बाद में उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया। 

सूफी दरगाह पर हमले के बाद सुरक्ष बलों ने मार गिराये 100 आंतकी, कई गिरफ्तार

घटना भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र के बाग दिलकुशा में गुरुवार की दोपहर करीब तीन बजे की है। ऐशबाग पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय जाहिद बेग कांच काटने का काम करता है।

वह 10 दिन पहले ही पत्नी ईशा के साथ बाग दिलकुशा में रहने आया है। इसके पहले वह अशोका गार्डन स्थित अपनी ससुराल में रहता था। एक साल पहले ही उनका निकाह हुआ था।
थाना प्रभारी राजीव जंगले के अनुसार जाहिद ने पुलिस को बताया कि ईशा का उसके ही दूर के रिश्तेदार के बेटे से प्रेम प्रसंग है। दोनों को कई बार उसने रंगे हाथ भी पकड़ा है।
रात भोपाल वापस आकर जाहिद ने ईशा को उक्त युवक से दूरियां बनाने को समझाया भी था। लेकिन वह उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी।
दोपहर करीब तीन बजे पत्नी की हत्या के बाद वह कमरे का ताला लगाकर चला गया। करीब एक घंटे बाद वह ऐशबाग थाने पहुंचा और पुलिस को हत्या करने की बात बताई। पुलिस उसे लेकर घर पहुंची। कमरे में ईशा का शव पड़ा हुआ था।
देखे विडियो:>
 d

You May Also Like

English News