पति के सामने प्रेमी के साथ ही पत्नी करना चाहती थी सेक्स, और फिर..

पति के सामने ही पत्नी बनाना चाहती थी प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध, और फिर , भिंड में ससुराल का घर छोड़ प्रेमी के साथ जा रही महिला ने थाने में डाई पी ली। दरअसल महिला प्रेमी के साथ चली तो ससुराल वालों ने पुलिस से शिकायत की। महिला और प्रेमी को थाने लाया गया। बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात डाई पीने से तबीयत बिगड़ी तो महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पति के सामने प्रेमी के साथ ही पत्नी करना चाहती थी सेक्स, और फिर..

पैसे लेकर सेक्स करने के लिए तैयार है, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

महिला के प्रेमी की मां मिथलेश सिंह ने जिला अस्पताल में बताया कि श्याम और महिला घर छोड़कर जा रहे थे। मां मिथलेश सिंह का कहना है कि वे पति के साथ बेटे और महिला को थाने लेकर आए कि पहले बयान दर्ज कराओ तब जाना नहीं तो पुलिस परेशान करेगी। मिथलेश सिंह का कहना है रात में वे भी थाने में थी। हल्की नींद आई इसी दौरान किसी तरह से महिला ने डाई खा ली। थाने से अस्पताल आए पुलिसकर्मी ने भी कहा कि महिला ने डाई खा ली, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी है।

घटना नयागांव थाने की है। महिला 3 बच्चों की मां है। थाने में डाई कहां से आई, इस पर एसओ एसएस चौहान का कहना है महिला ने बहाने किए थे। अस्पताल से लौटकर आने पर उसने कहा प्रेमी के साथ जाने से रोकने पर जहर खाने का बहाना किया था।

नयागांव थाना क्षेत्र के धारा पुरा गांव निवासी 3 बच्चों मां बुधवार को हार की जमेह निवासी प्रेमी श्याम सिंह के साथ ससुराल छोड़कर जा रही थी। ससुराल वालों ने पुलिस में शिकायत कर कहा कि प्रेमी और उसके परिजन महिला को अपने साथ लेकर जा रहे हैं।

विडियो: कामदेव के ये मंत्र पढ़कर आप किसी भी लड़की के साथ बना सकते हैं संबंध

पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रेमी श्याम सिंह, महिला और गांव के लोग मिल गए। पुलिस महिला और उसके प्रेमी को थाने ले आई। साथ में प्रेमी की मां भी थाने आई। पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने कहा कि वह श्याम के साथ ही रहेगी। रात में करीब 2 बजे महिला ने उल्टी करना शुरू की। तबीयत बिगड़ती देखकर पुलिस ने पूछताछ की। महिला ने कहा उसने मेहंदी (डाई) खा ली है। थाने से महिला को पुलिसकर्मियों के साथ जिला अस्पताल भेजा गया। डॉक्टर ने महिला को एडमिट किया। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे तबीयत में सुधार हुआ तो महिला प्रेमी की मां के साथ अस्पताल से चली गई।

You May Also Like

English News