पति को धोखा देकर फैशन डिजाइनर को डेट कर रही है ये हीरोइन, युवराज से भी चला था अफेयर

एक समय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों फिर चर्चा में आ गईं हैं। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक किम मुंबई के एक फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। हालांकि किम और अर्जुन ने अभी इस बात का खुद से खुलासा नहीं किया है।
पति को धोखा देकर फैशन डिजाइनर को डेट कर रही है ये हीरोइन, युवराज से भी चला था अफेयर

 आपको बता दें कि किम शादीशुदा हैं और आज भी अपने पति अली पुंजानी के साथ रहती हैं। ऐसे में उनका ये एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है।

 सलमान जाएंगे जेल या नहीं, फैसला आज, बहन अलवीरा पहुंची कोर्ट

हाल ही में डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पार्टी में भी किम और अर्जुन को एक साथ हाथों में हाथ डाले देखा गया था। वहीं अर्जुन खन्ना भी पहले से शादीशुदा हैं।

 खबर है कि हाल ही में किम और अर्जुन अलीबाग स्थित उनकी खास दोस्त लीना मुखी के मैंगो बीच हाउस रिजॉर्ट पर भी गए थे। सिर्फ इतना ही नहीं 21 जनवरी को किम के बर्थडे के मौके पर दोनों की गोवा जाने की भी खबर है। 

 आपको बता दें कि अली पुंजानी से शादी करने से पहले किम शर्मा स्पेनिश ब्वॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों की प्लानिंग शादी के बाद माद्रीद शिफ्ट होने की थी। लेकिन किसी वजह से उन्होंने सगाई तोड़ दी थी। 

 सनी लियोनी की ये अदाएं हर किसी को मदहोश कर देगी, वायरल हुआ वीडियो!

साल 2010 में किम शर्मा ने केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की। अली पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे। अपनी पत्नी से तलाक लेकर उन्होंने किम शर्मा से शादी की थी। 

 किम शर्मा सबसे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह से अफेयर को लेकर सुर्खियों में आई थीं। दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला और फिर साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

You May Also Like

English News