पति ने की ऐसी घिनौनी हरकत जानकर आप भी हो जाइयेगा शर्मसार

लखनऊ : विवाहिता ने इस संबंध में शनिवार को महिला थाने में पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। महिला थाना प्रभारी पुष्पा अवस्थी ने बताया कि सुरेन्द्रनगर निवासी एक युवती की बीते वर्ष फरवरी माह में अयोध्या निवासी एक कारोबारी से शादी हुई थी। युवती के मायके वालों ने दहेज के नाम पर वह सबकुछ दिया था जिसकी युवती के पति व ससुराल वालों ने मांग की थी। शादी के कुछ ही माह के बाद ही दोनों पति-पत्नी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। आरोप है कि पति ने पत्नी ने 10 लाख रुपये और दहेज की मांग की और मांग पूरी न होने पर उसको घर से निकाल देने की धमकी दी। युवती ने इस बात की शिकायत मायके वालों से की।के नाम पर वह सबकुछ दिया था जिसकी युवती के पति व ससुराल वालों ने मांग की थी। शादी के कुछ ही माह के बाद ही दोनों पति-पत्नी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। आरोप है कि पति ने पत्नी ने 10 लाख रुपये और दहेज की मांग की और मांग पूरी न होने पर उसको घर से निकाल देने की धमकी दी। युवती ने इस बात की शिकायत मायके वालों से की।

इसके बाद मायके व ससुराल पक्ष के लोगों ने किसी तरह बीच में पड़कर दोनों के बीच समझौता करा दिया और वह लोग फिर सामान्य रूप से एक साथ रहने लगे। कुछ समय गुजरने के बाद फिर से दोनों के बीच दहेज की रकम को लेकर विवाद हो गया। पीडि़त युवती का आरोप है कि उसके पति ने नहाते वक्त अपने मोबाइल फोन से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। यहां तक कि महिला का यह भी आरोप है कि उसके पति ने बाथरूम में एक हीडेन कैमरा भी लगा दिया और उसकी क्लिप रिकार्ड की।

 

महिला ने पुलिस को बताया कि अब उसका पति उसकी अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। पीडि़त युवती शनिवार को महिला थाने पहुंची और अपने साथ हुई सारी घटना बतायी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवती के पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ और आईटी एक्ट की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

You May Also Like

English News