पति ने जींस पहनने के लिए किया मजबूर तो पत्नी ने भी दिखा दिया….खड़ा हुआ बड़ा बवाल

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पति को उसकी पत्नी को जबरदस्ती जींस पहनाना भारी पड़ गया। दरअसल, पति के द्वारा जबरदस्ती जींस पहनने के दबाव से परेशान पत्नी ने उस पर हंसिए से वार कर दिया, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया।पति ने जींस पहनने के लिए किया मजबूर तो पत्नी ने दिखा दिया ये सब और हुआ बड़ा बवाल... इंटरनेट पर कहर ढहा रही है ये न्यूड योगा गुरु, बच्चों के सामने बिलकुल ना देखें…

घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद महिला को उसके ससुराल वालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। फिलहाल दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

मामले में एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे का कहना है कि गांव भीलमना में एक महिला का उसके पति को मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी प्रतीत हो रही है, पूछताछ जारी है।

बता दें कि ये घटना आगरा के भीलमना गांव की है। यहां रहने वाले नेत्रपाल की 4 साल पहले शादी हुई थी। शादी के समय लड़का-लड़की की उम्र कम थी इसलिए विदाई नहीं की गई थी। बीते 8 मई को नेत्रपाल अपनी पत्नी नीतू को विदा कराकर लाया था।

इसी बीच नेत्रपाल ने नीतू को जीन्स टॉप पहनने को कहा, जिसका उसने विरोध किया। नेत्रपाल के बार-बार कहने पर नीतू ने जीन्स पहन ली, लेकिन दोनों के बीच झगड़ा शुरु हो गया।

पति पत्नी का झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि नीतू ने नेत्रपाल पर हंसिए से वार कर दिया। तीन वार करने पर घायल नेत्रपाल चिल्लाया तो परिजन आए और भागती हुई बहु नीतू को पकड़ कर धुनाई कर दी।

loading...

You May Also Like

English News