OMG : मौत हो जाने के बाद पति ने पत्नी को किया जिन्दा, सच्चाई जानकर सोच में पड़ जायेंगे आप

दुनिया की सबसे डरावनी चीज मौत होती है क्यों कि मौत आ जाने के बाद संसार का कोई इंसान या आज तक कोई ऐसी मशीन नहीं बनी जो मरे हुए इंसान को जिन्दा कर सके। इसलिए मौत को दुनिया की सबसे डरावनी चीज मानी जाती है। लेकिन इससे हटाकर एक मामल सामने आया है जहां एक बेहद ही  अजीबोगरीब किस्से देखने और सुनने को मिले हैं । जी हां आपको ये सुनकर हैरानी होगी कि एक महिला को बिजली का झटका लगने से मौके पार ही उसकी मौत हो गई, लेकिन उसके पति ने उसे मौत के मुह से वापिस खिंच लिया । आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बिजली का झटका

बिजली का झटका लगने से मौके पर महिला हुई बेहोश

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हायले रूजेट जब वॉशिंग मशीन में कपड़े धुल रही थीं, तभी पास में रखे मेटल के टब से उनका हाथ चिपक गया और विजली का तेज झटका लगा। जिसके बाद वो मौके पर ही बेहोश  हो गई। वहीं पति चालाकी दिखाते हुए उन्हें सुखी लकड़ी से उनपर वार किया तो तो तेज झटके के वजह से वो दूर जा कर गिर पड़ी। उनका पति  उन्हें इस हालत में देखकर घबरा गया। हायले ने बताया कि ‘मेरे पति ट्रेंट ने जब मुझे देखा तो मैं एक लावारिस लाश की तरह जमीन पर पड़ी हुई थी।

पल्स और हार्टबीट चलना हो गया था बंद

ट्रेंट का कहना था कि हायले की न तो पल्स चल रही थी और न ही हार्टबीट। उन्होंने बताया कि इस नजारे को देखने के बाद मैं काफी घबरा गया था। हालांकि, कुछ समय बाद हायले को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया। जिसके लगभग 7 दिन तक वो कोमा में रही और धीरे-धीरे इनकी रिकवरी हुई।

You May Also Like

English News