पति-पत्नी ने किराए पर ली टैक्सी, ड्राइवर का गला रेता और गाड़ी सहित हुए फरार

राजस्थान के टोंक में एक पति-पत्नी की लूट की घटना ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है. अब तक टैक्सी चालक की लूट की खबरें सामने आती थीं. इस बार जयपुर के एक दंपति ने टैक्सी किराए पर लिया और बीच रास्ते में टैक्सी ड्राईवर की आंख में मिर्ची डालकर चाकू से गला रेत दिया. फिर कार लूट ले गए. जयपुर से सटे टोंक के गुंसी की घटना है.

पुलिस ने बताया कि गुंसी-सिरौली रोड पर सुबह पांच बजे पुलिस को यह सूचना मिली कि एक घायल ड्राइवर (19) सुंदर सिंह सड़क किनारे पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना के बारे में जानकारी ली. पड़ताल में पता चला कि पति-पत्नी ने टैक्सी ड्राइवर की गला रेतने की कोशिश की थी लेकिन वह जिंदा था. उसके बाद पुलिस ने तत्काल इलाके में नाकेबंदी कर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही गाड़ी भी बरामद कर ली गई है.

दोनों अभियुक्त जयपुर के रहने वाले हैं. पति-पत्नी जोड़े में 22 साल की पत्नी ममता शर्मा है और उसके पति का नाम सुनील शर्मा (28) है. थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि आरोपी पर जयपुर के जवाहर नगर थाने में कई मामले दर्ज हैं. यह टैक्सी उबर में रजिस्टर्ड है. जयपुर के प्रताप नगर कुंभा मार्ग से इन दोनों पति-पत्नी ने होंडा अमेज टैक्सी को किराए पर ली थी मगर 100 किलोमीटर चलते ही वारदात को अंजाम दिया. ज्यादा खून बहने से ड्राईवर की हालत नाजुक बनी हुई है.

You May Also Like

English News