पति से नाराज संभावना ने दो लोगों के साथ किया ये, शेयर किया हॉट किसिंग वीडियो

मुंबई : एक्ट्रेस संभावना सेठ थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं. संभावना ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. लेकिन थाईलैंड में संभावना के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. संभावना को दो चिम्पैंजी ने घेर लिया और उन्हें नॉन स्टॉप किस करना शुरू कर दिया.

अभी अभी: Airtel ने कर ली दुनिया मुट्ठी में: अब हमेशा के लिए सारी कॉलें होंगी फ्री, Jio की…

संभावना इन दोनों चिम्पैंजी के पास तस्वीर खिंचवाने के लिए गई थीं. लेकिन इन दोनों का दिल संभावना पर आ गया और वह उन्हें लगातार किस करने लगे. संभावना ने किसिंग वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में चिम्पैंजी संभावना को गाल पर किस कर रहे हैं. इस हॉलिडे ट्रिप पर संभावना अपने पति अविनाश दि्वेदी के साथ गई हैं.

यहां बियर पीते हुए योगा करते हैं लोग, दुनिया बोली-‘एक पंध दो काज’

बीते दिनों संभावना और अविनाश काफी लाइमलाइट में बने हुए थे. अविनाश ने फिल्म ‘चमेली’ की शूटिंग के दौरान शर्लिन चोपड़ा के साथ कई इंटीमेट और किसिंग सीन दिए थे. जिसकी वजह से संभावना भड़क गई थीं. वह अपने पति से नाराज हो गई थीं.

संभावना ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कौन सी औरत चाहेगी की उसका पति किसी दूसरी औरत के साथ इंटीमेट हो.’ इस बारे में अविनाश ने कहा था कि संभावना को इसके बारे में पहले से पता था. उनका इस तरह से बर्ताव करना समझ नहीं आ रहा. 

You May Also Like

English News