पति ने ब्‍वॅायफ्रेंड से किया सेक्स, दोनो के प्राइवेट पार्ट ने खोल दिया पूरा राज…

केन्या। पूर्वी अफ्रीकी देश केन्या में एक शादीशुदा महिला को दूसरे पुरुष के साथ सेक्‍स करना उस वक्‍त मुसीबत बन गया जब इस दौरान दोनो जोड़े के प्राइवेट पार्ट आपस में जुड़ गए। जिसके बाद महिला और उसके बॉयफ्रेंड को स्ट्रेचर पर लिटाकर अस्पताल ले जाना पड़ा। इस दर्दनाक हालत में अस्पताल ले जाए जा रहे इस कपल का कुछ लोगों ने विडियो बना डाला।पति ने ब्‍वॅायफ्रेंड से किया सेक्स, दोनो के प्राइवेट पार्ट ने खोल दिया पूरा राज...यह भी पढ़े:> देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

खबर के मुताबिक महिला और उसका बॉयफ्रेंड एक होटल में थे। अंतरंग पलों के दौरान महिला और बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट फंस गए। काफी कोशिश करने के बाद भी जब वे एक दूसरे से अलग नहीं हो पाए तो उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई। उनकी आवाज सुनकर आसपास के कमरे वाले लोग आए और उन्हें चादर में लपेटकर लकड़ी के स्ट्रेचर से अस्पताल ले गए। उन्हें देख होटल के आसपास काफी भीड़ जमा हो गई। काफी मुश्किल से एक लकड़ी का स्ट्रेचर मिला, जिसके सहारे उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। 

जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा थी और उसके पति को उस पर शक था। जिस कारण महिला के पति ने उसे सेक्स का आनंद बढ़ाने के बहाने ‘मगून’ (पतली औषधि) दे रखा था। इस लिक्विड का इस्तेमाल उन्होंने मजा बढ़ाने के लिए कर लिया, जिससे दोनों इस मुश्किल हालात में फंस गए।

You May Also Like

English News