पति से वीडियो चैट के बाद इस मॉडल ने फांसी लगा के की खुदकुशी, वजह जान के उड़ जायेगे होश…

पिछले कई दिनों से लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टर्स, मॉडल की आए दिन आ रही सुसाइड और मौत की खबरों ने फैन्स को चौंका दिया है. अब हाल ही में एक और दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. खबर है कि एक जानी मानी मॉडल ने पति संग वीडियो चैट के दौरान फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पति से वीडियो चैट के बाद इस मॉडल ने फांसी लगा के की खुदकुशी, वजह जान के उड़ जायेगे होश...अभी अभी: सुप्रीम कोर्ट ने खनन कंपनियों पर लगाया 100 फीसदी का बड़ा जुर्माना…

खबरों के मुताबिक रिसीला बिंते नाम की ये मॉडल बांग्लादेशी थी और ढाका में रह रहीं थीं. पति के साथ वीडियो चैट करते हुए अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. रिसि‍ला एक बच्चे की मां भी हैं. रिसिला ने साल 2012 में फैशन शो के जरिए मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल इस मॉडल के सुसाइड की असल वजह का पता नहीं चल पाया है कहा जा रहा है कि  मॉडल की पति के साथ कई दिनों से अनबन चल रही थी.

सड़क पर राजू श्रीवास्तव ने बिना हेलमेट रोकी दो बाइक ,जानिए क्या हुआ !

पुलिस अधि‍कारी के मुताबिक मॉडल ने खुदकुशी को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने पति से वीडियो चैट कर रहीं थीं. पुलिस का कहना है कि पति से चैट करते हुए ही मॉडाल ने फांसी लगाई. मॉडल के करीबियों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सोमवार दोपहर 2 बजे उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकीथी. बताया जा रहा है कि जब मॉडल ने फांसी लगाई तब उनकी 3 साल की बेटी अपने दादा दादी के पास थीं.

You May Also Like

English News