पति से संतुष्ट न होने पर इस मुस्लिम महिला ने उठाया खौफनाख कदम

मुर्शिदाबाद की रहने वाली एक लड़की जब शादी की पहली रात सेक्स में संतुष्ट नहीं हुईं तो उन्होंने हंगामा कर दिया। उसने कहा कि सेक्स के दौरान उनके पति उत्तेजना पैदा नहीं कर पाते थे जिसकी वजह से वो कभी संतुष्ट नहीं हुईं। इस मामले पर चुप्पी साधने की बजाय उसने इसपर खुलकर बात की। उसने ना सिर्फ तलाक मांगा बल्कि पति से अलग होने की अर्जी भी डाल दी।

पति से संतुष्ट न होने पर इस मुस्लिम महिला ने उठाया खौफनाख कदम

तलाक के अलावा उस महिला ने अपने सास-ससुर से दहेज में दिया गया 55,000 नकद और बाकी सामान भी लौटाने को कहा है। कई मुलाकातों के बाद आखिरकार शनिवार को महिला को जीत मिल गई।  महिला की शादी 2 हफ्ते पहले ही बर्दवान ज़िले के खेचुरी गांव के वसीम से हुई थी। शादी के बाद जब लड़की के घरवाले उनसे मिलने ससुराल पहुंचे, तो उन्हें पता चला कि वसीम को कुछ यौन बीमारी है।

कुछ दिनों के बाद लड़की जब मायके आई तो उनकी दादी ने सुहागरात के बारे में पूछा। इसपर उसने सबकुछ बता दिया। परिवार ने उसको सलाह दी कि उनको न्याय मांगना चाहिए ना कि ऐसी शादी में फंसे रहना चाहिए। इसके बाद महिला ने स्ट्रीट सरवायवर्स इंडिया नाम का एक एनजीओ चलाने वाली शबनम रमास्वामी से मिली और अपनी सारी समस्‍या को बताया।

वसीम की मां ने कहा कि शादी में मिला सामान लौटाने की जगह वह 55 हजार रुपए नकद ही लौटा देंगी। वह पैसा भी शुक्रवार को दे दिया गया। मैंने वसीम से वादा किया है कि मैं उसकी दिक्कत दूर करने के लिए उसे किसी सेक्स विशेषज्ञ डॉक्टर से मिलवाऊंगी।’

 

You May Also Like

English News