पत्नी और उसके प्रेमी को फंसाने के लिए पति ने रची थी खौफनाक साजिश

पटना के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरूद्वारे को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को फंसाने के लिए पुलिस को धमकी भरा मैसेज भेजा था.पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.आरोपी का नाम विनय पासवान है. पुलिस के मुताबिक, विनय ने अपनी पत्नी के नाम से एक फर्जी वोटर आईडी कार्ड बनवाया था. फिर उसी आईडी से उसने एक सिम कार्ड खरीदा. 28 फरवरी को विनय ने पुलिस को मैसेज भेज तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरूद्वारे को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली.

विनय जानता था कि सिम कार्ड की रजिस्टर्ड आईडी से पुलिस उसकी पत्नी तक पहुंच जाएगी और इस तरह से वह अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को फंसाने में कामयाब हो जाएगा. कई हद तक विनय अपने प्लान में कामयाब हो भी गया था. दरअसल 9 मार्च को पुलिस विनय की पत्नी पूनम देवी को गिरफ्तार कर लेती है.पुलिस ने जब गंभीरता से मामले की जांच की तो खुलासा हुआ कि विनय ने ही पूनम को फंसाने के लिए यह साजिश रची थी. विनय ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पूनम का किसी विजय नामक शख्स के साथ अफेयर चल रहा है. दोनों को फंसाने के लिए ही उसने ये प्लान तैयार किया था.वहीं पूनम ने पुलिस को बताया कि उसका पति विनय आपराधिक प्रवृति का है. इसी वजह से उसने अपने पति को छोड़ दिया था.

2015 से वो विजय के साथ रह रही है. पुलिस ने विनय की निशानदेही पर सिम कार्ड बरामद कर लिया है. विनय ने सिम कार्ड एक मंदिर में बरगद के पेड़ के नीचे दबाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि विनय पर पहले से आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

You May Also Like

English News