पत्नी की हत्या के बाद जवान ने कहा….

कानून के रक्षक ने ही कानून ने तोड़ा ये खबर आम हो चली है और इसी सिलसिले को आगे बढ़ाया है बड़वाह में सीआईएसएफ के एक जवान ने. इस जवान ने अपनी पत्नी को कैंची से वार कर मार डाला. जवान ने हत्या के बाद अपने  कमांडेंट को फोन करके कहा कि मैंने पत्नी की हत्या कर दी है, आप जल्दी आइए और मेरी बेटी का ख़्याल रखना. मामला गृह कलेश का लग रहा है कानून के रक्षक ने ही कानून ने तोड़ा ये खबर आम हो चली है और इसी सिलसिले को आगे बढ़ाया है बड़वाह में सीआईएसएफ के एक जवान ने. इस जवान ने अपनी पत्नी को कैंची से वार कर मार डाला. जवान ने हत्या के बाद अपने  कमांडेंट को फोन करके कहा कि मैंने पत्नी की हत्या कर दी है, आप जल्दी आइए और मेरी बेटी का ख़्याल रखना. मामला गृह कलेश का लग रहा है   सीआईएसएफ की ओल्ड कॉलोनी में अनिल फुलझड़े अहमदाबाद में कार्यरत है जिन्हे पत्नी पर शक था और दोनों में 4 - 5 महीने से अनबन चल रही थी. इसी तैश में अनिल छुट्टी लेकर अहमदाबाद से बड़वाह घर आया और दोनों में विवाद शुरू हुआ जिसके चलते अनिल ने बेकाबू हो कर गुस्से  में बीवी के पेट में कैंची घोंप दी जिससे उसकी मौत हो गई. उनकी  4 साल की बच्ची भी घर सो रही थी.  हत्या के बाद अनिल ने अपने अफसर को फोन किया और कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. उसने अफसर को अपना पता बताया और कहा मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है. आप जल्दी से घर आ जाइए. मेरी बच्ची का ध्यान रखना. इसके बाद सीआईएसएफ जवान अनिल फुलझड़े ने अपनी पत्नी के मायके फ़ोन किया जो महाराष्ट्र में रहते है. जवान ने फ़ोन पर कहा अपनी बेटी की लाश ले जाओ.अनिल फ़िलहाल पुलिस हिरासत में है .

सीआईएसएफ की ओल्ड कॉलोनी में अनिल फुलझड़े अहमदाबाद में कार्यरत है जिन्हे पत्नी पर शक था और दोनों में 4 – 5 महीने से अनबन चल रही थी. इसी तैश में अनिल छुट्टी लेकर अहमदाबाद से बड़वाह घर आया और दोनों में विवाद शुरू हुआ जिसके चलते अनिल ने बेकाबू हो कर गुस्से  में बीवी के पेट में कैंची घोंप दी जिससे उसकी मौत हो गई. उनकी  4 साल की बच्ची भी घर सो रही थी.

हत्या के बाद अनिल ने अपने अफसर को फोन किया और कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. उसने अफसर को अपना पता बताया और कहा मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है. आप जल्दी से घर आ जाइए. मेरी बच्ची का ध्यान रखना. इसके बाद सीआईएसएफ जवान अनिल फुलझड़े ने अपनी पत्नी के मायके फ़ोन किया जो महाराष्ट्र में रहते है. जवान ने फ़ोन पर कहा अपनी बेटी की लाश ले जाओ.अनिल फ़िलहाल पुलिस हिरासत में है .

You May Also Like

English News