पत्नी को टूटकर बे-इन्तेहाँ प्यार करने वाले होते हैं इन राशियों वाले पति…

पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र और नाजुक होता है। इस रिश्ते को बहुत ज्यादा देखभाल और प्यार की जरुरत होती है। हिन्दू धर्म में शादियाँ लड़के और लड़की की कुंडली मिलाने के बाद की जाती है। लेकिन कई बार कुंडली का मिलान करने के बाद भी रिश्ते में दरार आने लगती है। इसकी कई वजहें होती हैं। उन्ही में से एक है पति-पत्नी के बीच प्यार का कम हो जाना। बिना रोमांस के शादीशुदा जिंदगी बोरिंग हो जाती है। हर लड़की चाहती है कि उसका पति खूब रोमांस और प्यार करने वाला हो।

अगर पति रोमांटिक होता है तो रिश्ते में हमेशा नयापन बना रहता है। रोमांस पति-पति के रिश्ते में नई जान डाल देता है। कुछ पति अपने पत्नी से प्रेम का इजहार खुलकर करते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं, जो अपने प्रेम का इजहार ही नहीं कर पाते हैं। व्यक्ति के स्वाभाव पर उनकी राशियों का भी बहुत ज्यादा असर होता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस-किस राशि के पति बहुत ज्यादा रोमांटिक होते हैं।

इन राशियों वाले पति होते हैं रोमांटिक:

इस राशि के पति अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं। उन्हें इस बात का भी होश नहीं रहता है कि उनकी एक पत्नी भी है, जो उसके प्यार के लिए तरसती रहती है। इस राशि के पति अपनी पत्नी की आर्थिक मदद करते हैं। लेकिन रोमांस के मामले में थोड़े कच्चे होते हैं।

इस राशि के पति अपनी पत्नी की हर जरूरतों का ख़याल रखते हैं और उसे पूरा भी करते हैं। ये लोग अपनी पत्नी के साथ कभी भी धोखा नहीं करते हैं। हालांकि ऐसे पुरुषों को काबू करना बहुत मुश्किल होता है।

कर्क राशि के पति, पत्नी को सरप्राइज देना पसंद करते हैंये लोग अपने परिवार का ख़याल रखना अच्छी तरह से जानते हैं। हालांकि इस राशि के पुरुष बहुत ज्यादा दिखावटी होते हैं।

सिंह राशि के पुरुष सबसे बेहतर पति साबित होते हैं। इन लोगों को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है। यह बहुत जल्दी महिलाओं की तरफ आकर्षित हो जाते हैं।

इस राशि वाले पुरुष शादीशुदा जिंदगी में प्यार का रस घोलना अच्छे से जानते हैं। ये लोग अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा इमानदार होते हैं।

इस राशि के पुरुषों के ऊपर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता है। यह किसी भी रिश्ते से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं और जल्द ही नए पार्टनर की तलाश में लग जाते हैं। ये लोग बहुत प्रैक्टिकल तरह के होते हैं।

इस राशी के पुरुष वाकई में बहुत अच्छे होते हैं। इन्से जिस भी लड़की का रिश्ता बनता है, वो बहुत भाग्यशाली होती है। इस राशि के पुरुष आकर्षक होते हैं और बुढ़ापे में भी अपने प्यार को जवाँ रखते हैं।

You May Also Like

English News