‘कंगाल’ पति ने बीच सड़क पर 20 लाख छिपाकर बैठी पत्नी को दी ऐसी सजा

आर्थिक तंगी झेल रहे पति ने जब ये पता चला कि उसकी पत्नी के लॉकर में मोटा कैश है, लेकिन उसने वह छिपा रखा था तो पति ने उसे बीच सड़क सजा दी।

20 लाख छिपाकर बैठी पत्नी को 'कंगाल' पति ने बीच सड़क पर दी ऐसी सजा
मामला पंजाब के मानसा जिले के बुढलाडा कस्बे का है। पति ने 20 लाख रुपये छिपाकर बैठी पत्नी को बीच सड़क चटनी बनाने वाली घोटनी से जमकर पीटा। हंगामा इतना बढ़ गया कि आसपास के लोगों के बीच बचाव करना पड़ा, जब जाकर पति ने पत्नी को छोड़ा।

पत्नी के लॉकर में कैश करीब बीस लाख रुपये थे, जो उसने अपने पति की जेब से पैसे निकाल निकाल कर जमा किया था। मामले का खुलासा बुधवार को हुआ, जब शहर के एक व्यापारी की पत्नी को बंद हुए नोटों की भनक पड़ी तो वह सोच में पड़ गई कि इतने पैसे कैसे खर्च करेगी।

काफी सोचने के बाद उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया। उसके बाद कुछ लोगों ने ने मामला घर में बैठ कर निपटाने की सलाह देते दोनों में सुलह करवा दी। दोनों पति-पत्नी में सुलह तो हो गई लेकिन पत्नी ने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को कोसा।

गौर हो कि प्रधानमंत्री मोदी के 1000/500 के नोट बंद करने के फैसले के कारण पत्नी को उक्त कैश को बाहर निकालने के लिए मजबूर होना पड़ा। पत्नी के लॉकर में इतना कैश देख पति ने घर में विवाद कर दिया।

 

You May Also Like

English News