पति ने सेक्स के दौरान खिला दी ऐसी चीज़ कि पत्नी साथ रहने को राजी

पत्नी मांग रही थी तलाक, लेकिन पति ने सेक्स के दौरान खिला दी ऐसी चीज़ कि पत्नी मान गई , खंडवा में मतभेद के चलते अलग रह रहे पति-पत्नी का मनमुटाव नाश्ते पर दूर हो गया। कोर्ट पहुंचने पर दोनों को साथ में नाश्ता करने के लिए भेजा गया था। करीब आधे घंटे तक दोनों ने साथ में समय बिताया। इस दौरान होटल में साबूदाने की खिचड़ी खाई और फिर एक-दूसरे के साथ रहने पर राजी हो गए। करीब 10 साल से दोनों अलग रह रहे थे।
पति ने सेक्स के दौरान खिला दी ऐसी चीज़ कि पत्नी साथ रहने को राजी

विडियो: कामदेव के ये मंत्र पढ़कर आप किसी भी लड़की के साथ बना सकते हैं संबंध

न्यायाधीश सिंह ने दोनों से पूछा कि उन्होंने एक साथ कब समय बिताया। इस पर दोनों ने कहा विवाद के बाद वे साथ नहीं रहते हैं। 10 साल से अलग रह रहे हैं। उनका एक बेटा भी है। न्यायालय के सामने दोनों ने ही अपना-अपना पक्ष रखा। कुछ देर बाद न्यायाधीश सिंह ने दोनों को एक साथ नाश्ता करने के लिए भेज दिया। युवक अपनी बाइक से पत्नी को बैठाकर घंटाघर क्षेत्र में स्थित एक होटल पर पहुंचा।

यहां दोनों ने साथ बैठकर साबूदाने की खिचड़ी खाई और एक बार फिर हमेशा के लिए साथ रहने का वादा कर लिया। यह खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। कोर्ट पहुंचने पर दोनों एक दूसरे के साथ रहने पर राजामंद हो गए। पति ने पत्नी को साबूदाने की खिचड़ी खिलाते हुए विडियो की क्लीपिंग भी मोबाइल पर न्यायाधीश को दिखाई। 11 फरवरी को नेशनल लोक अदालत में दोनों को बुलाया गया है। लोक अदालत में समझौते पर मुहर लगेगी।

पति के सामने प्रेमी के साथ ही पत्नी करना चाहती थी सेक्स, और फिर..

गुरुवार को कुटुम्ब न्यायालय में 10 साल से अलग रह रहे पति-पत्नी पहुंचे। विदिशा निवासी युवक ने तलाक के लिए कोर्ट में केस लगाया था। यह मामला पहले सीहोर कोर्ट में चल रहा था। पत्नी ने हाईकोर्ट में प्रकरण को खंडवा कोर्ट में रैफर करने की अर्जी लगाई थी।

हाईकोर्ट के निर्देश के बाद खंडवा कुटुम्ब न्यायालय में मामला सुनवाई के लिए भेजा गया। सुनवाई करते हुए न्यायाधीश एके सिंह ने दंपति से एक-एक कर चर्चा की। इस दौरान दोनों के अधिवक्ता भी मौजूद रहे। चर्चा के दौरान दोनों के अलग रहने की वजह कुछ खास सामने नहीं आई। आपसी मतभेद के चलते दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था।

loading...

You May Also Like

English News