पत्नी संग रंगरलियां मनाता देख पति ने किया पड़ोसी का कत्ल

बिहार के कटिहार में अवैध संबंधों में पड़ोसी को अपनी पत्नी के साथ रंगरलियां मानाता देख एक शख्स ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी कातिल बासुदेव ने खुद ही अपने गुनाह को कबूल कर लिया. मृतक पक्ष के लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मृतक शिवनारायण के पक्ष के लोगों ने बासुदेव को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. उसकी हत्या कर देने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वह बच गया. इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसने आरोपी कातिल बासुदेव को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके इस मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पुलिस हिरासत में आरोपी बासुदेव ने कहा कि ‘न रहेगी बांस और न बजेगी बांसुरी’. उसने शिवनारायण को इसलिए मार डाला, ताकि वह किसी और की बहू-बेटी के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत न कर सके. हालांकि, मृतक के परिजन अवैध संबंध की बात से इंकार करते हुए इसे खूनी रंजिश और विवाद बता रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, कटिहार के हसनगंज थाने के दहियारगंज गांव में एक शख्स बासुदेव ने रात के अंधेरे में अपने पड़ोसी शिवनारायण को अपनी पत्नी के साथ रंगरलियां मनाते हुए देख आग-बबूला हो गया. इसके बाद उसने गड़ासे से कई वार करके शिवनारायण की हत्या कर दी. इसे देखकर मृतक और आरोपी पक्ष में खूनी विवाद हो गया.

 
 

You May Also Like

English News