#IIFA 2017: अपने पति राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा ने ऐसा क्या कहा, जिसका जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए राज

आईफा रॉक्स समारोह के ग्रीन कार्पेट पर अपने कारोबारी पति राज कुंद्रा संग पहुंचीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने उन्हें ‘आर्म कैंडी’ बताया। दोनों शादी के सात वर्ष पूरे कर चुके हैं।#IIFA 2017: अपने पति राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा ने ऐसा क्या कहा, जिसका जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए राज

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर ग्रीन कार्पेट से राज के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा, “अपने आर्म कैंडी पति राज कुंद्रा के साथ। मुझे मेरे जैसी बनी रहने देने के लिए आपको ढेर सारा प्यार।” फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने हैशटैग में ग्रीन कार्पेट, आईफा 2017 और लैंगिक समानता जोड़कर एक मेसेज भी देने की कोशिश की। 

इसके बाद उनके पती राज ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “क्या रात है। न्यूयॉर्क में आईफा 2017 पुरस्कार। मेरी सुपर हॉट पत्नी शिल्पा शेट्टी को प्यार।”

शिल्पा ने वर्ष 2012 में एक बेटे को जन्म दिया था। आपको बता दें न्यूयॉर्क में हुए 18वें आईफा अवॉर्ड्स 2017 की सेरेमनी पूरी हो चुकी है। इस साल डायरेक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म उड़ता पंजाब ने आईफा में जलवा दिखाया। बेस्ट एक्टर (शाहिद कपूर), बेस्ट एक्ट्रेस (आलिया भट्ट) सहित फिल्म को कुल 4 अवॉर्ड मिले।

करण जौहर की म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने यूं तो कोई बड़ा अवॉर्ड नहीं जीता, लेकिन म्यूजिक कैटेगरी में फिल्म ने 3 अवॉर्ड्स अपने नाम किए। इसके अलावा नीरजा (बेस्ट फिल्म, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस) और एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी (बेस्ट न्यूकमर, बेस्ट बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर) को भी दो-दो अवॉर्ड्स मिले। 

न्यूयॉर्क में हुए इस आईफा अवॉर्ड के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लगातार इस इवेंट से जुड़ी तस्वीरें शेयर की जा रही थी। साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी अपने फैन्स के लिए लगातार इवेंट से जुड़े अपडेट दे रहे थे। 

You May Also Like

English News