‘पदमावती’ के बाद सेंसर बोर्ड का सलमान को लगा बड़ी झटका, ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज अटकी

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। खासकर उनके फैंस को, लेकिन फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है जो सलमान के फैंस को निराश कर सकती है। ‘टाइगर’ की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया है। जिसके चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी। 'पदमावती' के बाद सेंसर बोर्ड का सलमान को लगा बड़ी झटका, 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज अटकी
पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने फिल्म को स्क्रीनिंग के लिए पास नहीं किया है। पाकिस्तान के ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने फिल्म को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है। पाकिस्तान सरकार को ‘टाइगर जिंदा है’ में फिल्माए गए कुछ सीन पर आपत्ति है, जिसे हटाए बिना वह फिल्म को पास नहीं करेगी। 

 गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस महीने की 22 तारीख को रिलीज हो रही है। हाल में ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का दूसरा गाना ‘दिल दिया गल्ला’ बिग बॉस 11 के मंच पर हाल में ही रिलीज किया गया। ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें सलमान और कटरीना के बीच खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिल रही है।
बता दें कि फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने फिल्म का ‘दिल दिया गल्ला’ गाना गाया है, जिसका म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है। गाने के राइटर हैं इरशाद कामिल और वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है।
फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के पहले गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने रिलीज के 24 घंटों के भीतर यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो सॉन्ग बन गया था। वहीं, फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसे अब तक 53 मिलियन से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। गौरतलब है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कटरीना 5 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। 
loading...

You May Also Like

English News