‘पदमावती’ विवाद पर BJP नेताओं के समर्थन में उतरे जेटली, दिया बड़ा बयान….

फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा। निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 19 संगठनों ने भंसाली का समर्थन भी किया है।'पदमावती' विवाद पर BJP नेताओं के समर्थन में उतरे जेटली, दिया बड़ा बयान....गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा कांग्रेस ने एक दूसरे पर किया तीखा वार…

बढ़ते विवाद के बीच कई बीजेपी नेताओं के बयान फिल्म के खिलाफ आए। जिसके बाद लगातार पीएम नरेंद्र मोदी से इस पर चुप्पी तोड़ने की मांग की जा रही है, हालांकि पीएम की ओर से अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं आया, लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली ने फिल्म पद्मावती पर प्रतिक्रिया दी है।
 

अरुण जेटली ने फिल्म पर बैन का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मुख्यमंत्रियों ने सावधानी बरतने के लिए फिल्म पर बैन लगाया है। सेंसर बोर्ड अब इस विवाद को सुलझाए, हालांकि उन्होंने विरोध के नाम पर हो रही हिंसा पर कहा कि लोगों को शांति से यह काम करना चाहिए।
 

इससे पहले इंडियन फिल्म्स एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 19 अन्य संगठनों ने रविवार को 15 मिनट के लिए देशभर में अपना काम रोक दिया। इन्होंने फिल्म सिटी के बाहर प्रदर्शन कर ब्लैक आउट किया।
 

फिल्म के विरोध को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि यह अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है। इसके लिए शूटिंग रोकने का फैसला लिया गया। इस प्रदर्शन को ‘मैं आजाद हूं’ नाम दिया गया है।

You May Also Like

English News