पद्मावती के निर्माता बोले- पहले भारत में फिल्म को मिले मंजूरी, फिर करेंगे रिलीज

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को भारत में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।  जहां एक तरफ फिल्म को BBFC (ब्रिटिस बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफेकेशन) ने बिना किसी कट के पास कर दिया वहीं भारत में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

पद्मावती के निर्माता बोले- पहले भारत में फिल्म को मिले मंजूरी, फिर करेंगे रिलीजखबर थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ भारत में रिलीज होने से पहले यूके में तय तारीख यानि की 1 दिसंबर को ही रिलीज कर दी जाएगी। लेकिन Viacom18 की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘हम भारतीय सेंसर बोर्ड की मंजूरी का इंतजार करेंगे। उसके बाद ही फिल्म रिलीज की जाएगी।’

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने से पहले ही फिल्म को BBFC के पास भेजा गया था और बीबीएफसी ने इस फिल्म को बिना किसी कट के 12 A सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है।

आपको बता दें कि पद्मावती  को लेकर करणी सेना और कुछ अन्य कई संगठन संजय लीला भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं। विरोध के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है।

 

You May Also Like

English News