‘पद्मावती के राजा’ की पत्नी के पर्स की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश…

शाहिद कपूर की लेडी लव मीरा राजपूत किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। मीरा का ड्रेसिंग सेंस और उनका कॉन्फिडेंस ये बताता है कि उनमें भी स्टार वाली बात है। अक्सर मीरा पति शाहिद के साथ किसी इवेंट या जिम जाते हुए नजर आती हैं। मीरा कई लोगों के लिए फैशन आइडल बन चुकी हैं।दिल्ली की रहने वाली मीरा का स्टाइल और फैशन सेंस सबसे जुदा है। मीरा अपने फैशन स्टाइल को बेहतर बनाने के लिए महंगे कपड़ों के अलावा महंगे बैग, सैंडल्स और एससरीज भी शामिल करती हैं। 'पद्मावती के राजा' की पत्नी के पर्स की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

उनकी हर चीज रॉयल होती है।मीरा के कपड़ों की बात करें तो उनकी वॉर्डरोब में मनीष मल्होत्रा और अनीता डोंगरी का कलेक्‍शन शामिल है। हाल ही में मीरा एक ब्लैक कलर का स्टाइलशि बैग लेकर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। उनके साथ बेटी मीशा भी थी। 

यहां मीरा ने ग्रे स्वैटर, ब्लैक जींस और मैचिंग बूट्स पहने हुए थे। लेकिन मीरा के उस ब्लैक बैग ने सारी लाइमलाइट खींच ली। Christian Louboutin ब्रांड के इस ब्लैक बैग की कीमत जान आप ये कहेंगे कि मीरा के शौक किसी रानी-महारानी से कम नहीं हैं।
इस बैग की कीमत करीब 1 लाख रुपए है। जी हां, मीरा के इस बैग को खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। शाहिद फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पत्नी की ऐसी डिमांड कोई बड़ी बात नहीं है। 

You May Also Like

English News