‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरी फिल्म इंडस्ट्री, 15 मिनट का किया BLACKOUT

चौतरफा विरोध और जान से मारने की धमकियों के बीच संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर एक ओर जहां बैन की मांग जोर पकड़ रही है, दूसरी ओर फिल्म इंडस्ट्री इसके समर्थन में उतर आई है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने ‘पद्मावती’ के सपोर्ट में रविवार को 15 मिनच का ब्लैक आउट किया।
अब 'पद्मावती' के समर्थन में उतरी पूरी फिल्म इंडस्ट्री
फिल्म इंडस्ट्री का ये प्रदर्शन पूर्व निर्धारित था। शनिवार को फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करके इसकी जानकारी भी दी थी। पंडित ने ट्वीट में लिखा था कि, ‘संजय लीला भंसाली और दूसरे  फिल्मकारों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताने के लिए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री एकजुट हो गई है, ताकि हम जैसी चाहते हैं वैसी फिल्में बना सकें। इस कैंपेन को ‘मैं आज़ाद हूं’ नाम दिया गया है।
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन ने भी कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण को धमकी देने वालों की आलोचना की थी। वहीं, रानी मुखर्जी और बंगाली सुपरस्टार प्रोसेनजित चटर्जी ने भी ‘पद्मावती’ के ख़िलाफ़ चल रहे आंदोलन को गलत बताया है।

खास बात ये है कि पद्मावती को जहां दूसरी इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार्स का साथ मिल रहा है, वहीं हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज खामोश हैं। शत्रुघन सिन्हा तो पूरे मामले में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल भी उठा चुके हैं। बता दें कि ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। मगर सेंसर सर्टिफिकेट न मिलने के चलते इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

 

You May Also Like

English News