‘पद्मावती’ को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री की दीपिका पादुकोण को बड़ी सलाह, पढ़ें

देश में भर में विरोध झेल रही ‘पद्मावती’ को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठवाले ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बड़ी सलाह दी है। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता
'पद्मावती' को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री की दीपिका पादुकोण को बड़ी सलाह, पढ़ेंराज्यमंत्री रामदास अठवाले ने कहा कि कलाकारों को केवल फिल्म निर्देशक के कह देने मात्र से ऐतिहासिक व्यक्तित्व की भूमिका नहीं निभानी चाहिए।

अठवाले ने कहा कि दीपिका पादुकोण को संबंधित के जीवन चरित्र के बारे में अच्छी तरह ज्ञान लेने के बाद ही उसका किरदार करना चाहिए। किंगफिशर पर्यटक स्थल में ठहरे अठवाले ने कहा कि फिल्म पद्मावती के विवादित अंश काटकर ही फिल्म रिलीज की जानी चाहिए। भाजपा शासित कई प्रदेश सरकारें रिलीज से पहले ही प्रतिबंध की घोषणा कर चुकी हैं।

करणी सेना के समर्थन में हैं केंद्रीय राज्यमंत्री

अठावले ने कहा कि वह फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना के समर्थन में हैं, लेकिन दी जा रही धमकियों का वह समर्थन नहीं करते। फिल्म से जुड़ा मामला पूरे हिंदू समाज का है। यदि दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का किरदार करना था तो उन्हें उनका जीवन चरित्र स्टडी कर लेना चाहिए था। वह उन्हें कैसे किसी राजा के सामने नाचते दिखा सकती हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय इतिहास में रानी पद्मावती भारतीय महिलाओं के मान-सम्मान का प्रतीक भी हैं जिन्होंने किसी पर पुरुष का हाथ लगने से पहले ही 16 हजार स्त्रियों के साथ जौहर करना पसंद किया था। ऐसी फिल्म बननी चाहिए लेकिन सही चरित्र दिखाते हुए। उन्होंने कहा कि वह फिल्म को प्रतिबंधित करने के पक्ष में नहीं हैं लेकिन हर हाल में विवादित दृश्य हटने के बाद ही रिलीज होनी चाहिए।

 

You May Also Like

English News