‘पद्मावती’ पर अब राजघराना करेगा फैसला, 27 दिसंबर को हो सकता है बड़ा ऐलान

लगातार विवादों में रही फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज करने के लिए फिर से कवायद शुरू हो गई है। पहले इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन करणी सेना के लगातार विरोध के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई।'पद्मावती' पर अब राजघराना करेगा फैसला, 27 दिसंबर को हो सकता है बड़ा ऐलानअभी-अभी: बिग बी ने इस नेता को बताया अपना हीरो, किये कई बड़े खुलासे…

रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 दिसंबर को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जा सकती है। स्क्रीनिंग में मेवाड़ राजघराने को फिल्म दिखाई जाएगी। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेट के प्रमुख प्रसून जोशी ने गुरुवार को मेवाड़ राजघराने के विश्वराज सिंह को पद्मावती देखने का न्योता भेजा है।
 

कई राजपूत संगठनों का आरोप है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है जिस वजह से वह फिल्म का लगातार विरोध कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य किरदार दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह निभा रहे हैं। बता दें कि दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं इस वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी।
 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्‍म की रिलीज को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म मार्च में रिलीज हो सकती है। इससे पहले सरकार ने सोमवार को जानकारी दी थी कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अब तक फिल्म ‘पद्मावती’ को देश में सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए प्रमाणपत्र नहीं दिया है।
 सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोमवार को राज्यसभा में यह जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि ‘पद्मावती’ के 3डी संस्करण का प्रमाणन संबंधी आवेदन 28 नवंबर 2017 को सीबीएफसी के समक्ष प्रस्तुत किया गया था।

You May Also Like

English News