पद्मावती पर एक और फिल्म ‘मैं हूं पद्मावती’

मुंबई. संजय लीला भंसाली की पद्मावती, जो रिलीज नहीं हो पा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से अब तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है. राजस्थान की करणी सेना और राजपुताना समाज इस फिल्म का लगातार विरोध कर रहे हैं. लेकिन एक और पद्मावती है, जो रिलीज की तैयारी में हैं.पद्मावती पर एक और फिल्म 'मैं हूं पद्मावती'

रानी पद्मावती के किरदार पर ही एक और फिल्म बनाई जा रही है. नाम है- मैं हूं पद्मावती. इस फिल्म को राजस्थान के ही एक लेखक ने लिखा है. विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवाद खत्म नहीं हुए थे कि अब रानी पद्मावती पर एक और फिल्म शुरू होने जा रही है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के प्रड्यूसर अशोक शेखर ने इस फिल्म के बारे में आ रही खबरों को कन्फर्म करते हुए कहा है कि इस फिल्म में बिल्कुल नए चेहरों को लिया जाएगा और यह फिल्म हिंदी और राजस्थानी भाषा में रिलीज की जाएगी. बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को कई राजपूत संगठनों और राजनैतिक पार्टियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है जिसके बाद इसकी रिलीज टल गई थी.

You May Also Like

English News