पद्मावती विवाद: जब क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका को सपोर्ट करने से किया इंकार…

विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती का भविष्य विरोध-प्रदर्शन की वजह से अधर में लटका हुआ है. फिल्म की रिलीज डेट पर सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावती के समर्थन में खड़ी है. विरोध की चिंगारी इस कदर भड़की है कि एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.पद्मावती विवाद: जब क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका को सपोर्ट करने से किया इंकार...

Bigg Boss: बंदगी ने बताया घर में कौन सबसे चालाक और कौन है शो जीतने वाला

अब फिल्म जगत ने पद्मावती को सपोर्ट करने की मुहिम को एक कदम आगे बढ़ाते हुए एक कैंपन चलाया है. खबरें हैं कि दीपिका को मिल रही धमकियों के बाद दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन की पहल की है. जया बच्चन, हेमा मालिनी, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विद्या बालन, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा समेत कई लोगों ने याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं.

लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात तब हुई जब यह खबर सामने आई कि क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका के समर्थन में चलाए जा रहे कैंपेन को सपोर्ट देने से मना किया. रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत के इस कदम ने शबाना आजमी को तक हैरान कर दिया है.

बता दें, एक्ट्रेस दीपिका और कंगना रनौत के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं. मामला तब शुरू हुआ जब 2014 में दीपिका ने हैप्पी न्यू ईयर के लिए मिले अपने अवॉर्ड को क्वीन में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए कंगना को समर्पित किया था. जिसपर कंगना ने कहा था कि अगर दीपिका ये बातें अवॉर्ड फंक्शन की बजाए उन्हें पर्सनली बोलती तो बेहतर होता. तभी से दोनों एक्ट्रेस की बीच मनमुटाव जारी है.

सूत्रों के अनुसार, ऋतिक के साथ विवाद में ना ही फिल्म इंडस्ट्री ने और ना ही दीपिका पादुकोण ने कंगना का साथ दिया था. यह भी एक वजह रही कि कंगना ने समर्थन ना देने का फैसला किया.

You May Also Like

English News