‘पद्मावती’ विवाद पर एक्ट्रेस ने बड़ा बयान -जब महिलाओं से रेप होता है, बेचा जाता है…तब चुप्‍पी क्यों?

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म को लेकर कई नेताओं और अभिनेताओं ने अपनी राय जाहिर की है। किसी ने फिल्म का समर्थन किया तो कोई इसके विरोध में खड़ा रहा।

 

ताजा मामला बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का है। उन्होंने फिल्म को लेकर हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है। अदिति ने कहा, मैं समझ नहीं पा रही हैं कि भारत एक देश के तौर पर किस दिशा में जा रहा है।

अदिति ने अपनी राय ट्विटर पर जाहिर की। उन्होंने कहा, ‘लोगों को उस वक्त गुस्सा क्यों नहीं आता जब महिलाओं के साथ रेप होता है, उन्हें बेचा जाता है, उनसे हिंसा की जाती है, उन्हें गर्भ में ही मार दिया जाता है। मैं अपने देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ में नहीं आता।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अदिति अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती, शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।

बता दें भंसाली को इस फिल्म के लिए कई संगठनों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. इन संगठनों का आरोप है कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

 

You May Also Like

English News