पद्मावती विवाद पर जूही चावला ने दिया बड़ा बयान, कहा- विरोध दर्ज करना ठीक मगर दीपिका को धमकी देना गलत

पद्मावती विवाद पर अभिनेत्री जूही चावला ने कहा कि लोगों को न तो भड़कना चाहिए और न तो दीपिका पादुकोण को धमकी देनी चाहिए।पद्मावती विवाद पर जूही चावला ने दिया बड़ा बयान, कहा- विरोध दर्ज करना ठीक मगर दीपिका को धमकी देना गलत  Bigg Boss 11: हिना ने सलमान और सनी लियोनी के लिए बड़े कॉन्फिडेंस्‍ा से कही ये बड़ी बात…

जूही से पूछा गया था कि वह दूसरे अभिनेताओं को मिल रही जान से मारने की धमकी को किस तरह से देखती थीं।

जूही ने जवाब दिया कि वह पद्मावती फिल्म पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं, लेकिन धमकी देना सही नहीं है। आप जब दूसरी फिल्म में उसी हीरोइन को देखते हैं, तो पागल हो जाते हैं।

आप उसे बेहद प्यार करते हैं। उनके प्रशंसकों की बड़ी संख्या है। फिर उन्हें आप धमकी देने लगते हो। मैं सोचती हूं कि यह ठीक नहीं है। लोगों को संवेदनशीलता के साथ विरोध दर्ज कराना चाहिए।

इस तरह भड़कना नहीं चाहिए। वह भी एक महिला को इस तरह कहना गलत है। 

जूही ने कहा कि वह जयपुर में एक शादी में गईं। वहां राजमाता से मिलीं। उन्होंने फिल्मों के बारे में बात की। राजमाता ने उनसे कहा, हमसे से कितने लोग किताबें पढ़ते हैं।

या इतिहास में रुचि रखते हैं। पर फिल्में हर कोई देखता है। जो भी आप पर्दे पर देखते हैं, लोगों को याद रहता है। उन्होंने ये बातें पद्मावती के संदर्भ में नहीं कहीं थीं। यह उनकी फिल्मों पर सामान्य टिप्पणी थी। 

You May Also Like

English News