पद्मावती विवाद पर BJP नेता ने दिया बड़ा बयान- एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत रखते हैं क्षत्रीय

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी कोई दीपिका की नाक काटने की बात करता है तो कभी कोई भंसाली या रणवीर सिंह का सिर काटने लाने वाले को 10 करोड़ इनाम देने की घोषणा कर देता है। अब इस पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है।
BJP नेता का बड़ा बयान- क्षत्रीय एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत रखते हैंबीजेपी नेता ने अपने ऊपर एफआईआर होने के बाद भी अपने भड़काऊ बयान जारी रखे हैं। बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू ने अपने ऊपर हुए FIR के बाद कहा कि, हिंदुस्तान के के सारे सिनेमा हॉल्स में स्वच्छता अभियान चलाएंगे। एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत रखता है क्षत्रीय समाज और इस देश का नौजवान।’ 
इससे पहले मंगलवार सुबह बीजेपी नेता पर गुरुग्राम के एक शख्स ने एफआईआर दर्ज करा दी है। गौरतलब है कि हरियाणा के बीजेपी नेता सूरज पाल अम्मू ने पद्मावती बनाने वालों का सिर कलम करने वालों को 10 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की थी।

बीजेपी नेता ने हदें की पार

संजय लीला भंसाली ने बेशक ‘पद्मावती’ की रिलीज टाल दी, लेकिन विरोध थम नहीं रहा। अब बीजेपी नेता ने ऐसी बात कह दी कि हद पार हो गई है। उन्होंने बोलते हुए शब्दों की सीमा ही लांघ दी।

फिल्म का विरोध करते हुए हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने कह डाला कि अगर रणवीर सिंह ने मूवी के पक्ष में बोले गए शब्द वापिस नहीं तो वे उनकी टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे।

अम्मू ने भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ का ईनाम देने का ऐलान तक कर डाला। अम्मू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मूवी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की, नहीं तो वे पार्टी छोड़ देंगे।

भाजपा ने अम्मू के बयान से क‌िया क‌िनारा

वहीं हरियाणा भाजपा के प्रभारी अनिल जैन ने अम्मू के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अम्मू ऐसी बात कह भी कैसे सकते हैं। यह भाजपा का स्टैंड नहीं है। बता दें कि संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती को लेकर विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

करणी सेना ने जिस हिंसक विरोध की शुरुआत की थी, उसे अब राजनीतिक दलों से जुड़े नेता आगे बढ़ाने में लगे हैं। राजपूत समाज फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। जिस आधार पर फिल्म बैन करने की मांग की जा रही है, जबकि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है।

 
 

You May Also Like

English News