पद्मावत की फिक्र छोड़कर यहां वक्त बिता रहीं दीपिका, सामने आया ये वीडियो

अपनी फिल्म पद्मावत के कारण दीपिका पादुकोण लाइमलाइट में हैं, लेकिन इस स्ट्रेस से दूर रहकर अपना समय जिम में बिता रही हैं. दीपिका की जिम ट्रेनर ने ये जानकारी शेयर की है. उन्होंने जिम करते हुए दीपिका का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फॉरवर्ड लंग्स एक्सरसाइज करती दिख रही हैं.पद्मावत की फिक्र छोड़कर यहां वक्त बिता रहीं दीपिका, सामने आया ये वीडियोअभी-अभी: सामने आया Bigg Boss फिनाले में सलमान का ये नया लुक…

दीपिका की ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने उनका एक वीडियो करते हुए लिखा है, ‘दीपिका वुंडा चेयर पर स्लो मूवमेंट में एक्सरसाइज कर रही हैं. उनको इतने आराम से एक्सरसाइज करते देखकर इस भ्रम में मत रहिए कि ये आसान है. इसके लिए काफी बेलेंस और स्थिरता की जरूरत होती है.

बता दें कि दीपिका अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइनों में उन्हें गिना जाता है. जब वो फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही होती हैं, इस दौरान वो खुद को एक्टिव रखने के लिये जिम करना पसंद करती हैं. 

दीपिका की फिल्म पद्मावत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. फिल्म के डायरेक्टर संजयलीला भंसाली हैं. पदृमावत को CBFC की तरफ से हरी झंडी भी दिखाई जा चुकी है. फिल्म अपने नाम पद्मावती को लेकर विवादों में थी जिसे अब पद्मावत के नाम से रिलीज किया जाएगा. फिल्म के खिलाफ कुछ राज्यों में प्रदर्शन अभी भी जारी है.

देखे विडियो:-

loading...

You May Also Like

English News