‘पद्मावत’ की सफलता पर फूटा शाहिद का दर्द, बोले-काश! मैं ये रोल करता तो बेहतर होगा

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ काफी विवादों के बावजूद दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रही। इस फिल्म में दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल अदा करने वाले रणवीर सिंह के अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ की। रणवीर की प्रशंसा फिल्म में रावल रतन सिंह का रोल करने वाले शाहिद कपूर को लगता है थोड़ी अखर रही है तभी तो हाल ही में उन्होंने उनके रोल को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला है।'पद्मावत' की सफलता पर फूटा शाहिद का दर्द, बोले-काश! मैं ये रोल करता तो बेहतर होगारणवीर सिंह के रोल को लेकर शाहिद का कहना है कि वो अलाउद्दीन खिलजी का रोल रणवीर से अलग तरीके से कर सकते थे। शाहिद से जब पूछा गया कि क्या वो खिलजी का रोल करना चाहते थे?इस पर उन्होंने कहा, ‘हां, कौन सा एक्टर ऐसा कैरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं करना चाहेगा?

शाहिद ने कहा, कॉफी विद करण में एक बार रणवीर ने कहा था कि वो कमीने में मेरा रोल मुझसे बेहतर तरीके से कर सकते थे… मैं खिलजी का रोल उनसे बेहतर कर सकता था। उन्होंने कहा कि मैं रणवीर से अलग तरीके से यह रोल कर सकता था क्योंकि हम दोनों अलग एक्टर्स हैं और हमारी एक्टिंग स्टाइल भी अलग है’।

शाहिद से जब पूछा गया कि ‘पद्मावत’ के सेट पर रणवीर के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी थी तो उन्होंने कहा, ‘मैं रावल रतन सिंह था, जो ज्यादा रिएक्ट नहीं करता। मैं सेट पर भी ऐसा ही था। सीन्स के बीच में म्यूजिक सुनता था। ‘हालांकि शाहिद ने यह भी कहा कि रणवीर जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करने के कारण मैं भी अपना बेस्ट देने की कोशिश करता था। 

You May Also Like

English News