‘पद्मावत’ के खिलाफ अर्जी खारिज होते ही बप्पा के दरबार पहुंची दीपिका पादुकोण

चौतरफा विरोधों और हिंसक घटनाओं के बीच फिल्म ‘पद्मावत’ पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से दोबारा खुशखबरी मिलते ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धी विनायक मंदिर पहुंची। दीपिका ने बप्पा के सामने मत्था टेकते हुए फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए आशीर्वाद मांगा।'पद्मावत' के खिलाफ अर्जी खारिज होते ही बप्पा के दरबार पहुंची दीपिका पादुकोण

इस दौरान मंदिर के बाहर मीडिया का जमावड़ा देखने को मिला। कड़ी चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच दीपिका ने मंदिर में प्रवेश किया। ‘पद्मावती’ इस दौरान पत्रकारों के सवालों से भी बचती नजर आईं। याद हो कि विभिन्न राजपूत संगठन जमकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं। हद तो तब हो गई, जब दीपिका पादुकोण की नाक काटने वाले पर करोड़ों के ईनांम की घोषणा तक कर दी गई थी।

सुप्रीम कोर्ट से दोबारा मिली खुशखबरी

आपको बता दें कि मंगलवार दोपहर फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए खुशखबरी आई। जब इस मामले पर दोबारा सुनवाई करते हुए देश की शीर्ष अदालत सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने वाली मांगों को खारिज कर दिया। कोर्ट ने आदेश दिया कि ‘पद्मावत’ बिना किसी रोक के पूरे देश में रिलीज की जाए। इसके ठीक बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस का मंदिर पहुंचना बप्पा के प्रति अपनी आस्था व्यक्त करने से जोड़ कर देखा जा सकता है।

फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण मेवाड़ की महारानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। भारतीय इतिहास के अनुसार पद्मावती ने हजारों राजपूत वीरांगनाओं के साथ अग्निकुंड में कूदकर जौहर कर लिया था। फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर, महाराजा रतन सिंह की भूमिका में हैं तो रणवीर सिंह मुस्लिम अक्रांता अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले करेंगे। फिल्म 25 जनवरी को पूरे देश में एकसाथ रिलीज होगी।

You May Also Like

English News