पद्मावत दीपिका की सबसे कामयाब फिल्म, फैन्स को ऐसे कहा- थैक्स

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत भारतीय सिनेमा में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली इकलौती फीमेल लीड फिल्म बन गई है. इस कामयाबी पर दीपिका ने फैन्स को एक वीडियो पोस्ट कर शुक्र‍िया कहा है.पद्मावत दीपिका की सबसे कामयाब फिल्म, फैन्स को ऐसे कहा- थैक्स

पद्मावत, रिलीज के दूसरे हफ्ते में ही 236 करोड़ रुपये कमा चुकी है. यह अब तक की सबसे कामयाब फीमेल लीड साबित हुई है. इसे भारत की इकलौती फीमेल लीड फिल्म कहा जा रहा है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री की है. दीपिका ने ट्विटर फैन्स का धन्यावाद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में इंडस्ट्री एक्सपर्ट और कलेक्शन पर इंडिया टुडे जैसी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को शामिल किया गया है. इसमें दीपिका को मिले Queen of Bollywood जैसे सराहना शब्दों को भी शामिल किया गया है. 

बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से अब तक ये फिल्म दुनिया भर में टॉप बॉलीवुड ग्रॉसर फिल्मों में शामिल हो चुकी है.

दुनियाभर में हाइएस्ट गॉर्सर हिन्दी फिल्मों में पहली Non खान फिल्म की एंट्री

बाहुबली(डब्ड हिंदी फिल्म) को छोड़ दिया जाए तो पद्मावत पहली ‘नॉन खान’ हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पद्मावत ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 10वें पायदान पर जगह बनाई है. इससे पहले खान तिकड़ी की फिल्में ही हाईएस्ट ग्रॉसर साबित हुई हैं.

You May Also Like

English News