‘पद्मावत’ देखने के बाद करणी सेना के उड़े होश, विरोध करने पर मांगी माफी…

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर हुए भारी हंगामे के बाद फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए एक खुशखबरी है। करणी सेना ने ऐलान किया है कि वह अब फिल्म का विरोध नहीं करेंगे। इस बात का हवाला उन्होंने एक चिठ्टी के माध्यम से दिया है…'पद्मावत' देखने के बाद करणी सेना के उड़े होश, विरोध करने पर मांगी माफी...आपको बता दें कि फिल्म करणी सेना के भारी विरोध-प्रदर्शन के बीच 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लगी थी लेकिन दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में जिस बात को लेकर विरोध किया जा रहा है ऐसा फिल्म में कुछ भी देखने को नहीं मिला।

वहीं, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना- महाराष्ट्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने चिठ्टी में यह खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म ‘पद्मावत’ 2 फरवरी को देख ली है। फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कि मां पद्मावती के किरदार को बेहद खूबसूरती से उतारा गया है। इतना ही नहीं फिल्म में रानी पद्मावती की महानता को भी दर्शाया गया है। 

योगेंद्र सिंह कटार ने ये भी साफ किया कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन के बीच किसी भी तरह का कोई सीन नहीं है और ऐसा कुछ नहीं है जो राजपूत समाज के इतिहास और भावनाओं को ठेस पहुंचाए। फिल्म पर संतुष्टता जाहिर करते हुए उन्होंने आंदोलन वापस लेने की मांग की है।

बता दें कि योगेंद्र ने इस बात का आश्वासन भी दिया है कि फिल्म को राजस्थान, मध्यप्रदेश, बिहार और गुजरात में रिलीज करने में सहयोग करेंगे। बहरहाल, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारी हंगामे के बीच 150 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

You May Also Like

English News