पद्मावत : मूवी की टिकट्स बुक करने से पहले जरूर पढ़ें ये खास खबर…

पद्मावत फिल्म को लेकर एक तरफ जहां शहर के कुछ मल्टीप्लेक्स प्रीमियर शो चलाने की तैयारी में जुटे हैं, वहीं कुछ ने अभी इस विवाद में नहीं पड़ने का निर्णय लिया है।पद्मावत : मूवी की टिकट्स बुक करने से पहले जरूर पढ़ें ये खास खबर...प्रीमियर शो के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग के अलावा काउंटर पर भी टिकट उपलब्ध हैं। सेक्टर-15 क्राउन मॉल स्थित पीवीआर सिनेमा में बुधवार शाम को पद्मावत फिल्म के दो प्रीमियर शो चलाए जाएंगे।

जबकि एसआरएस ग्रुप ने अपने मल्टीप्लेक्स ने फिल्म दिखाने के मामले में अभी कोई निर्णय नहीं होने की बात कही है।

 
हालांकि बुक माई शो पर एसआरएस प्रिस्टीन मॉल में बुधवार शाम को दो शो दिखाए जाने के लिए ऑनलाइन टिकट बुक किए जा रहे हैं। उधर, एसआरएस प्रबंधन इससे इंकार कर रहा है।

कुछ नकाबपोशों ने मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर में आग लगाई थी

पद्मावत फिल्म को लेकर राजपूतों का विरोध लगातार उग्र होता जा रहा है। पिछले सप्ताह कुछ नकाबपोश युवकों ने सीटीसी मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया था।

दो दिन पहले ईएफ-3 मॉल में टिकट काउंटर में आग लगा दी थी। बीते रविवार को राजपूत संगठनों ने विभिन्न मॉल्स पर विरोध प्रदर्शन कर फिल्म नहीं दिखाने की मांग की था तथा कुछ मॉल संचालकों से ज्ञापन पर हस्ताक्षर करवाकर उनसे सहमति ली थी कि वे फिल्म का प्रदर्शन नहीं करेंगे।

विरोध के चलते पुलिस ने शहर के सभी मॉल्स पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात कर दिया है।

संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारी को लगातार वहां गश्त करने की भी हिदायत दी गई है, मगर राजपूतों के डर के कारण बहुत से मल्टीप्लेक्स संचालक अभी इस फिल्म चलाने या न चलाने को लेकर निर्णय नहीं कर पाए हैं।

पीवीआर क्राउन पर शाम को प्रीमियर शो 

बुक माई शो साइट पर पीवीआर क्राउन प्लाजा में बुधवार शाम को 7.135 मिनट पर पहला प्रीमियर शो दिखाया जाएगा, जबकि दूसरा शो रात को 10.45 मिनट पर शुरू होगा।

इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग चल रही है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग की सत्यता जांचने के लिए अमर उजाला रिपोर्टर द्वारा सिनेमा हॉल के 8800900009 पर संपर्क किया गया तो पता चला कि फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज होगी, मगर 24 जनवरी शाम को दो प्रीमियर शो चलाए जा रहे हैं। इसके लिए ऑनलाइन और काउंटर दोनों जगह टिकट उपलब्ध है। 

अभी हमारे पास प्रबंधन की ओर से पद्मावत फिल्म को दिखाने के लिए कोई निर्देश नहीं हैं और न ही हमारे किसी मल्टीप्लेक्स पर इसके लिए टिकट बुकिंग हो रही है। प्रबंधन किसी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहता है। 

प्रीमियर शो की आधी से ज्यादा टिकट बुक 

पीवीआर क्राउन प्लाजा में बुधवार शाम 7.15 बजे दिखाए जाने वाले प्रीमियर शो के लिए आधी से ज्यादा टिकट बुक हो चुकी हैं।

जबकि 10.45 वाले शो के लिए भी तेजी से बुकिंग हो रही है। इससे साफ है कि लोगों को विवाद ये कोई लेना देना नहीं है, वे फिल्म का आनंद उठाने के लिए तैयार हैं। 

विरोध के चलते लोगों ने बदले अपने कार्यक्रम 
पद्मावत फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन के कारण बहुत से लोगों ने अपने कार्यक्रम भी बदल लिए हैं। एनआईटी एक निवासी अशोक कुमार ने 25 जनवरी को गुरुग्राम स्थित एक अस्पताल में डॉक्टर से अपना चेकअप करवाने जाना था, मगर मीडिय के माध्यम से फिल्म के रिलीज को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन की जानकारी के बाद उन्होंने अपना कार्यक्रम बदल दिया है।

अशोक कुमार के अनुसार विरोध प्रदर्शन के बीच किसी तरह की परेशानी न हो, इस लिए उन्होंने अपना कार्यक्रम बदला है। अब वह अगले माह डॉक्टर के पास जाएंगे। 

फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। शहर में 9 मॉल्स हैं, जिनमें मल्टीप्लेक्स हैं। उन सभी पर पुलिस तैनात है, जोकि 24 घंटे ड्यूटी दे रही है। संबंधित थाना क्षेत्र के प्रभारी के अलावा एसीपी व डीसीपी भी पूरी तरह सतर्क हैं।

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी थी, मगर अब प्रीमियर शो के नाम पर धोखे से उसे 24 जनवरी को ही दिखाने की तैयारी है। हम लोग इसका विरोध करेंगे और हमारा प्रयास रहेगा कि फिल्म फरीदाबाद में न दिखाई जाए। मंगलवार रात को संगठन की बैठक है, उसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।

You May Also Like

English News