परिवार लड्डू बाबा को मानता था अपना भगवान, पीछे तांत्रिक घर में ख्‍ािलाता रहा गुल

ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला के परिवार की आर्थिक दशा ठीक नहीं थी। ऐसे में परिवार तांत्रिक के चक्‍कर में फंस गया। वे लड्डू बाबा नामक इस ढ़ोगी में काफी श्रद्धा करने लगे अौर उसे भगवान की तरह पूजने लगे। तांत्रिक ने इसका फायदा उठाया अौर घर में गुल खिलाने लगा। वह परिवार के सदस्‍यों की गैरमौजूदगी में ब्‍यूटी पार्लर चलाने वाली महिला से दुष्‍कर्म करने लगा। वह महिला को डराता -धमकाता था और इसका वीडियाे भी बना लिया था।थाना सिटी -1 की पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसके द्वारा बताई सभी ठिकानों की जांच करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में सख्ती बरती जाएगी। मानसा पुलिस ने तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकाने में दबिश दी, मगर वह नहीं मिला। थाना प्रमुख परमजीत सिंह का कहना है कि जल्द ही तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद वे उसे ब्‍लैकमेल कर हवस का शिकार बनाने लगा। वह तीन साल तक उसके साथ मनमनी करता रहा। इस दौरान वह उसे अन्‍य शहरों में भी ले जाता था। पुलिस ने रामपुरा निवासी इस तांत्रिक लड्डू बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। तांत्रिक मानसा में ही नहीं हरिद्वार, बठिंडा, सिरसा और अन्य स्थानों पर ले जाकर महिला के साथ दुष्कर्म करता था।

तांत्रिक उसकी अश्लील वीडियो मोबाइल में बनाकर तीन साल तक ब्‍लैकमेल कर उससे दुष्कर्म करता रहा। वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर परिवार को भी धमकाता था। महिला की मानसा के सिविल अस्पताल में डॉक्टरी जांच करवाई गई। परिवार की आर्थिक हालत अच्छी न होने के कारण महिला और उसका पति तांत्रिक  के संपर्क में आए थे।

यह भी बताया जा रहा है कि इस परिवार ने तांत्रिक के बताए मुताबिक उसे कई बार पैसे भी दिए। परिवार के लोगों को लगता था कि जल्दी ही उनकी आर्थिक हालत अच्छी हो जाएगी। परिवार के लोगों के विश्‍वास का फायदा उठा कर तांत्रिक उनकी गैरहाजिरी में महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा।

थाना सिटी -1 की पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसके द्वारा बताई सभी ठिकानों की जांच करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में सख्ती बरती जाएगी। मानसा पुलिस ने तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकाने में दबिश दी, मगर वह नहीं मिला। थाना प्रमुख परमजीत सिंह का कहना है कि जल्द ही तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

English News