परेश रावल बोले- नरेंद्र मोदी का रोल मुझसे कोई नहीं छीन सकता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन की कहानी परदे पर दिखाई देगी. उनकी बायोपिक का निर्माण किया जा रहा है. मोदी की भूमिका ख्यात कलाकार और सांसद परेश रावल निभाएंगे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन की कहानी परदे पर दिखाई देगी. उनकी बायोपिक का निर्माण किया जा रहा है. मोदी की भूमिका ख्यात कलाकार और सांसद परेश रावल निभाएंगे.  जानकारी के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और कास्टिंग का काम पूरा हो गया है. लीड रोल के लिए परेश रावल का नाम तय है. हाल ही में परेश ने कहा, "ये रोल कोई और मुझसे नहीं छीन सकता. मुझे भरोसा है कि आप सबको मेरा काम पसंद आएगा."  परेश रावल का ट्वीट- मोदी हैं जीजा, सालियों की तरह राह रोक रहा है विपक्ष  बता दें कि पहले मोदी के किरदार के लिए पहले शत्रुघ्न सिन्हा का नाम सामने आया था, लेकिन बाद में परेश रावल तय हुए. परेश ने कहा, 'मोदी का रोल करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैं मोदी को जीता हूं.'  जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. परेश इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी है.

जानकारी के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और कास्टिंग का काम पूरा हो गया है. लीड रोल के लिए परेश रावल का नाम तय है. हाल ही में परेश ने कहा, “ये रोल कोई और मुझसे नहीं छीन सकता. मुझे भरोसा है कि आप सबको मेरा काम पसंद आएगा.”

बता दें कि पहले मोदी के किरदार के लिए पहले शत्रुघ्न सिन्हा का नाम सामने आया था, लेकिन बाद में परेश रावल तय हुए. परेश ने कहा, ‘मोदी का रोल करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैं मोदी को जीता हूं.’

जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. परेश इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी है.

You May Also Like

English News