पशु कारोबारी के घर एक करोड़ की डकैती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में सोमवार की रात असलहाधारी बदमाशों ने एक पशु कारोबारी के घर में घुसकर डकैती डाली। डकैत घर से ढाई किलो सोने के जेवरात व 16 लाख रुपये लूट ले गये। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी व फारेंसिक की टीम भी पहुंच गयी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और डकैतों की तलाश में जुटी है।
मेरठ के जानी इलाके मेें पशु कारोबारी आस मोहम्मद अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि सोमवार की देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक दर्जन से अधिक बदमाश आस मोहम्मद के मकान की दीवार फांदकर छत के रास्ते घर में घुसे। घर में घुसकर बदमाशों ने सो रहे परिवार के लोगों को उठाकर हथियारों के बल पर एक-एक कर बंधक बना लिया।

परिवार के लोगों ने बदमाशों का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। बदमाशों ने घर के अंदर से करीब ढाई किलो सोने के जेवर व 16 लाख रुपये लूटे और फिर घर से फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह परिवार के लोगों ने अपने आपको मुक्त कर और सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी व फारेंसिक की टीम भी पहुंच गयी। पुलिस ने इस मामले में डकैती की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

You May Also Like

English News