पहला पति शराबी और दूसरा ऐयाश, देवर ने कर डाला बलात्कार और अब….

पहला पति शराबी और दूसरा ऐयाश, देवर ने कर डाला बलात्कार और अब…. कहते हैं औरत की जिंदगी की मुसीबतें पहाड़ से भी बड़ी होती हैं और अगर ऐसे में जीवनसाथी भी दगा दे जाए तो फिर जिंदगी का नर्क बनना तय समझिए। ऐसा ही मुसीबतों का पहाड़ टूटा है यूपी के बुलंदशहर की एक बेटी पर। इस युवती की शादी 5 साल पहले दिल्ली में शादी हुई थी, लेकिन शायद उसे अपनी किस्मत से यह उम्मीद नहीं रही होगी। वह उस दिन को कोस रही होगी, जब किस्मत ने उसके साथ दगा किया।

अभी अभी: इस बीजेपी नेता ने पीएम मोदी पर किया सबसे गंदा कमेंट की, चारो तरफ़ मीडिया में मचा…दरअसल, इस महिला की जिससे शादी हुई, उसका पति पति जुआरी था और देवर अय्याश. ससुराल वालों ने पहले पति से उसके दो बच्चे पैदा होने के बाद देवर को सौंप दिया। देवर से पति बना यह शख्स अब उसे छोड़कर बुधवार को दूसरी शादी रचाने जा रहा है। बुलंदशहर के लुहारली गांव की सुमन की शादी 2008 में दिल्ली के रोहिणी इलाके में देवेन्द्र के साथ हुई थी। दो बच्चे पैदा होने के बाद पता चला कि देवेन्द्र जुआरी है. पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। उसी का फायदा उठाकर देवेन्द्र के छोटे भाई रोहित ने अपनी भाभी सुमन के साथ बलात्कार कर डाला।

अभी अभी: इस सबूत ने पूरे देश में मचा दी हलचल, चारो तरफ़ आया भूचाल…

सुमन के विरोध के बाद ससुरालवालों ने सुमन का मुंह बंद करने के लिए देवेन्द्र से उसका तलाक करा दिया और नवम्बर 2011 में हिंदू रीति रिवाज से उसकी शादी रोहित से करा दी। एक बेटा पैदा होने के बाद एक दिन सुमन को पता चला कि रोहित अय्याश है और उसके कई लड़कियों और कालगर्ल्स के साथ अवैध संबध है। सुमन ने जब उसकी हरकतों का विरोध किया तो ससुरालवाले और रोहित ने उससे रिश्ता तोड़ डाला. आज रोहित अपनी दूसरी शादी कर रहा है….

You May Also Like

English News