पहली एडल्ट फिल्म देखने के बाद भगवान की तस्वीर के सामने रोई थीं सनी लिओनी

सनी लिओनी के संघर्ष और सफलताओं को उनकी बायोपिक ‘करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लिओनी’ में देखा जा सकता है। पिछले दिनों इसका ट्रेलर जारी किया गया था और अब यह जी5 पर दिखने लगी है।सनी लिओनी के संघर्ष और सफलताओं को उनकी बायोपिक 'करणजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लिओनी' में देखा जा सकता है। पिछले दिनों इसका ट्रेलर जारी किया गया था और अब यह जी5 पर दिखने लगी है।  इस सीरीज में कई सीन एेसे हैं जो वाकई चौंकाने वाले हैं। जैसे गलती से जब पहली बार सनी एडल्ट फिल्म देख लेती हैं तो इतनी असहज हो जाती हैं कि रोने लगती हैं। रोते हुए वे गुरुनानक की तस्वीर के सामने पहुंचती हैं और कहती हैं 'बाबाजी मुझे पता नहीं था, मुझसे गलती हो गई'।  हाल ही में सनी ने अपनी कहानी के बारे में कहा कि वे हमेशा से लोगों का सॉफ्ट टारगेट रही हैं। सनी ने कहा है 'मैं खुद को पीड़ित कभी नहीं मानतीं, लेकिन मैं हमेशा से सॉफ्ट टारगेट रही हूं। मैं यकीन करती हूं कि लोगों को अपनी बात कहना का पूरा हक है। वे अपने नैतिक आधारों पर जो चाहे बोल सकते हैं। मैं कई बार बातों पर ध्यान नहीं देती, कुछ मौकों पर ये मुझे परेशान करती हैं।' सनी से जब ये पूछा गया कि क्या उनकी जिंदगी में एेसे क्षण हैं जो कभी फिल्म में नहीं दिखने देंगी तो उनका जवाब था 'कई सारे हैं'।  बता दें कि उनकी वेब सीरीज का ट्रेलर का स्तर ठीक-ठाक है। साफतौर पर देखा जा सकता है कि इसमें सनी लिओनी की कहानी टीनएज से शुरू की गई है और पोर्न स्टार से होते हुए बॉलीवुड हीरोइन बनते हुए दिखाया गया है। इसके ट्रेलर के कंटेट पर जरूर कुछ लोगों की निगाहें तिरछी हो सकती हैं।  टीम ने तो इसके दूसरे सीजन की तैयारी भी कर ली है। इसमें सनी तो अपना रोल खुद कर रही हैं, लेकिन उनके पति डेनियल वेबर इसका हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

इस सीरीज में कई सीन एेसे हैं जो वाकई चौंकाने वाले हैं। जैसे गलती से जब पहली बार सनी एडल्ट फिल्म देख लेती हैं तो इतनी असहज हो जाती हैं कि रोने लगती हैं। रोते हुए वे गुरुनानक की तस्वीर के सामने पहुंचती हैं और कहती हैं ‘बाबाजी मुझे पता नहीं था, मुझसे गलती हो गई’।

हाल ही में सनी ने अपनी कहानी के बारे में कहा कि वे हमेशा से लोगों का सॉफ्ट टारगेट रही हैं। सनी ने कहा है ‘मैं खुद को पीड़ित कभी नहीं मानतीं, लेकिन मैं हमेशा से सॉफ्ट टारगेट रही हूं। मैं यकीन करती हूं कि लोगों को अपनी बात कहना का पूरा हक है। वे अपने नैतिक आधारों पर जो चाहे बोल सकते हैं। मैं कई बार बातों पर ध्यान नहीं देती, कुछ मौकों पर ये मुझे परेशान करती हैं।’ सनी से जब ये पूछा गया कि क्या उनकी जिंदगी में एेसे क्षण हैं जो कभी फिल्म में नहीं दिखने देंगी तो उनका जवाब था ‘कई सारे हैं’।

बता दें कि उनकी वेब सीरीज का ट्रेलर का स्तर ठीक-ठाक है। साफतौर पर देखा जा सकता है कि इसमें सनी लिओनी की कहानी टीनएज से शुरू की गई है और पोर्न स्टार से होते हुए बॉलीवुड हीरोइन बनते हुए दिखाया गया है। इसके ट्रेलर के कंटेट पर जरूर कुछ लोगों की निगाहें तिरछी हो सकती हैं।

टीम ने तो इसके दूसरे सीजन की तैयारी भी कर ली है। इसमें सनी तो अपना रोल खुद कर रही हैं, लेकिन उनके पति डेनियल वेबर इसका हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

You May Also Like

English News